जेल से सुकेश चंद्रशेखर ने लिखी चिट्ठी, जैकलीन को लेकर खोला बड़ा राज
जेल से सुकेश चंद्रशेखर ने लिखी चिट्ठी, जैकलीन को लेकर खोला बड़ा राज
Share:

महाठग सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोप में जेल में बंद है। जी दरसल सुकेश को दिल्ली की मंडोली जेल में बंद रखा गया है। जी हाँ, आपको जानकारी हो कि सुकेश के साथ मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी आरोपों के घेरे में हैं। वहीँ अब सुकेश ने जेल से अपने वकील को एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील को लिखे पत्र में बताया है कि 200 करोड़ रुपये के घोटाले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का कोई रोल नहीं है।

डीप नेक ड्रेस और शॉर्ट हेयर में कयामत ढाती हुई दिखाई दी ये अदाकारा

इसके अलावा उसने लेटर में बताया है कि उन्होंने जैकलीन को जितने भी महंगे गिफ्ट्स दिए, कार दी वो सभी उन्होंने एक्ट्रेस को एक रिलेशनशिप में होने के तौर पर ही दिए थे। इसके अलावा सुकेश ने ये भी दावा किया है कि रैनबैक्सी के पूर्व मालिक की रिहाई के लिए पैरवी करने के लिए उन्हें 200 करोड़ रुपये दिए गए थे। इसी के साथ सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा- यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएमएलए मामले में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है। मैंने पहले भी साफ तौर पर कहा है कि हम एक रिश्ते में थे और मैंने उसी रिश्ते के तहत जैकलीन और उनके परिवार को गिफ्ट्स दिए थे। उनका क्या दोष है?

अपने पत्र में सुकेश ने आगे लिखा- 'जैकलीन ने मुझसे सिर्फ प्यार और उनके साथ खड़े रहने के अलावा कभी कुछ नहीं मांगा। जैकलीन और उनके परिवार पर खर्च किया गया एक-एक पैसा कानूनी तौर पर कमाया गया था और जल्द ही ट्रायल कोर्ट में ये साबित हो जाएगा।' इसके अलावा सुकेश ने ये भी लिखा है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन और उनके परिवार को घसीटने की कोई जरूरत ही नहीं थी। इसी के साथ सुकेश ने लिखा कि आने वाले समय में वो कोर्ट में ये साबित कर देंगे कि ठगी के मामले में जैकलीन और उनके परिवार को जबरदस्ती घसीटा गया है। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है।

बदल गया Thank God में अजय के किरदार का नाम

आगे सुकेश ने यह भी कहा है कि वो जैकलीन को एक दिन वो सब कुछ लौटा देंगे, जो उन्होंने खोया है और उन्हें पूरी तरह से निर्दोष साबित करके रहेंगे। केवल यही नहीं बल्कि सुकेश ने अपने खिलाफ चल रहे ठगी के मामले को राजनीतिक साजिश बताया है। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस को दिवाली के मौके पर कोर्ट से राहत मिली है। जी दरअसल 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन की अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी गई है।

सुहाना को साड़ी में देख उड़े अब्बा शाहरुख़ के होश, किया खास कमेंट

जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से मिली राहत

कोलकाता में झालमुरी खाती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -