कोलकाता में झालमुरी खाती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा
कोलकाता में झालमुरी खाती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हमेशा लाइमलाइट में दिखाई देती  हैं। अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए तो वे हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज साझा शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस बहुत लाइक भी करते हैं। फिलहाल अभिनेत्री की एक वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होने लगी है। इस वीडियो में वह कोलकाता की सड़कों पर हेल्दी स्ट्रीट फूड के मजे लेती हुई दिखाई दे रही है।

अनुष्का ने झालमुरी खाते हुए तस्वीरें की शेयर: खबरों कहना है कि अनुष्का शर्मा इन दिनों झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग के लिए कोलकाता में हैं। अभिनेत्री वेस्ट बंगाल की कैपिटल से हेल्दी स्ट्रीट फूड की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सहा कर दी हैं। अनुष्का ने अपने लिए झालमुरी (मसालों, प्याज और टमाटर के साथ फूला हुआ चावल का मिक्सचर) बनाते हुए एक स्ट्रीट वेंडर का एक छोटा वीडियो भी साझा किया है। 

इसके साथ ही अनुष्का ने अखबार के कोन में सर्व किए जाने वाले स्नैक को हाथ में लिए हुए भी अपनी एक फोटो साझा कर दी है। वहीं उन्होंने  अखबार के एक टुकड़े पर अमरूद के टुकड़े पकड़े हुए तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “नाश्ते के लिए झालमुरी और अमरूद (अमरूद)। मेरी डाइट प्लानिंग में कौन शामिल होना चाहता है?"

डीप नेक ड्रेस और शॉर्ट हेयर में कयामत ढाती हुई दिखाई दी ये अदाकारा

शर्वरी वाघ का बोल्ड लुक देख छूटे फैंस के पसीने

ऋतिक और दीपिका की इस फिल्म में देखने मिलेंगे जबरदस्त VFX

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -