सुहाना को साड़ी में देख उड़े अब्बा शाहरुख़ के होश, किया खास कमेंट
सुहाना को साड़ी में देख उड़े अब्बा शाहरुख़ के होश, किया खास कमेंट
Share:

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान के लिए सुर्ख़ियों में हैं। हालाँकि दूसरी तरफ उनकी लाडली बेटी सुहाना खान भी अब सुर्ख़ियों में रहती है। स्टार किड होने की वजह से सुहाना बचपन से ही फेमस थीं, लेकिन जल्द ही उन्हें एक एक्ट्रेस के तौर पर पहचान मिलने वाली है। जी दरअसल सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं और इसी के चलते लगातार उन्हें बड़ी पार्टियों में सजधज कर जाते हुए देखा जा रहा है। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सुहाना खान को ग्लैमरस लुक में देखा गया था। उसके बाद वह कई पार्टीज में बेहतरीन लुक्स में पहुंची।

आखिर ऐसा क्या बोल गए अजय कि बंद हो गई कपिल की बोलती

अब सुहाना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को फैंस से बॉलीवुड सेलेब्स तक से ढेर सारा प्यार मिल ही रहा है, लेकिन इसी के साथ ही उनके पापा शाहरुख खान और मां गौरी खान ने भी प्यार लुटाया है। जी दरअसल शाहरुख खान ने जो कमेंट किया वह ट्विटर पर वायरल हो गया है। सुहाना खान ने अपनी सुंदर फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में येलो हार्ट इमोजी शेयर की थी। जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को टैग किया। वहीं उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए पापा शाहरुख खान ने लिखा, 'जिस स्पीड से बच्चे बड़े हो जाते हैं।।। जो समय के कानून को पीछे छोड़ देता है। बहुत एलीगेंट और ग्रेसफुल। (क्या ये साड़ी तुमने खुद बांधी थी?)'

ऋतिक और दीपिका की इस फिल्म में देखने मिलेंगे जबरदस्त VFX

इसके जवाब में सुहाना ने लिखा, 'लव यू। नहीं, मेरे लिए साड़ी को मां ने बांधा था।' दूसरी तरफ इस पोस्ट पर गौरी ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'साड़ियां कितनी टाइमलेस होती हैं।' आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान के अलावा श्वेता बच्चन, मसाबा गुप्ता, जोया अख्तर, शनाया कपूर संग अन्य सेलेब्स ने भी सुहाना खान की तारीफ की है। अब अगर काम के बारे में बात करें तो 2023 में सुहाना खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। जी हाँ और सुहाना, डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में काम कर रही हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

कांतारा देख ऋषभ शेट्टी का दीवानी हो गई कंगना, एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

रिलीज हुआ फिल्म 'धूप छांव' का ट्रेलर, पारिवारिक है कहानी

पब्लिसिटी के लिए इस एक्ट्रेस को पसंद है कॉन्ट्रोवर्सी!, नयी पोस्ट से खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -