'सबूतों के साथ की छेड़छाड़, देश छोड़कर भागने वाली थीं जैकलीन', ED का खुलासा
'सबूतों के साथ की छेड़छाड़, देश छोड़कर भागने वाली थीं जैकलीन', ED का खुलासा
Share:

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों मुश्किलों में हैं। उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते 22 अक्टूबर को जैकलीन की कोर्ट में पेशी के बाद अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी गई है। आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनकी बेल का विरोध किया है। हालाँकि अब जो ताजा अपडेट सामने आई है वह चौकाने वाली है। जी दरअसल ताजा अपडेट के अनुसार, ईडी ने जैकलीन द्वारा दायर की गई बेल का विरोध करते हुए कहा है कि वह 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दखल दे सकती हैं।

जी दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि जैकलीन की रेगुलर बेल के खिलाफ दायर किये गए ईडी के जवाब में बड़ा खुलासा हुआ है। वहीं ईडी का कहना है कि जैकलीन ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। जैकलीन ने अपने मोबाइल से डेटा डिलीट किया था। उन्होंने जांच के दौरान देश छोड़कर फरार होने की कोशिश भी की थी। लेकिन एलओसी जारी होने के कारण वो कामयाब नहीं हो सकीं।

कोलकाता में झालमुरी खाती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

केवल यही नहीं बल्कि ईडी का कहना ये भी है कि जैकलीन ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया। ईडी ने बताया कि, जैकलीन का बर्ताव जांच के दौरान ठीक नहीं रहा है। वो सबूतों और गवाहों को नुकसान पहुंचा सकती है। इन्हीं खास दलीलों के साथ ईडी ने पटियाला हाउस कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर जैकलीन को बेल दिए जाने का विरोध किया है। दूसरी तरफ महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील को लेटर लिखा है। जी दरअसल इस लेटर में सुकेश ने कहा है कि जैकलीन का 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कोई हाथ नहीं है। एक्ट्रेस को मिले सारे गिफ्ट और पैसे उनके रिश्ते का हिस्सा थे।

इसके अलावा सुकेश ने ये भी कहा है कि 200 करोड़ उन्हें रैनबेक्सी के पूर्व मालिक की पैरवी करने के लिए दिए गए थे। जी हाँ और अपने लेटर में सुकेश ने दावा किया है कि इंडोनेशिया में उसका कोयले की खुदाई का बिजनस है। होटल और न्यूज चैनल के स्टेक हैं, जिन्हें उसने बेच दिया है।

जेल से सुकेश चंद्रशेखर ने लिखी चिट्ठी, जैकलीन को लेकर खोला बड़ा राज

सुहाना को साड़ी में देख उड़े अब्बा शाहरुख़ के होश, किया खास कमेंट

जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -