अर्जुन-मलाइका की शादी की खबर भड़के बोनी कपूर, कह दी ऐसी बात...
अर्जुन-मलाइका की शादी की खबर भड़के बोनी कपूर, कह दी ऐसी बात...
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स अर्जुन कपूर-मलाइका अरोरा की शादी की चर्चा जोरों पर हैं. लेकिन इन दोनों ने अब तक इसके बारे में कोई खास बात सामने नहीं आइए है. लेकिन ये कहा जा रहा है कि वो दोनों शादी कर रहे हैं और शादी की तारीख भी तय हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन और मलाइका अगले महीने यानि कि 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले है. ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि अर्जुन और मलाइका की शादी क्रिश्चियन रीति रिवाज से होने वाली है. इसके अलावा कई सितारों को न्योता भी मिल चुका है. 

अब बता दें कि जब इस सिलसिले में बोनी से बात की गई तो उन्होंने अर्जुन और मलाइका की शादी की खबर को महज एक अफवाह बताया है. बोनी का कहना है कि ये खबर सच नहीं है. इस बात से बोनी कपूर एकदम भड़क चुके हैं. वहीं कपूर खानदान के एक करीबी ने कहा है कि ये शादी कहां से आ गया? अर्जुन ने हमें इस बारे में कुछ नहीं बताया है. हर किसी को उसे अपने फैसले लेने के लिए स्पेस देना चाहिए. जब वह हमें बताएगा कि वह शादी कर रहा है तो हम उसमें खुशी खुशी शरीक होंगे. तब तक के लिए उसे अकेला छोड़ दीजिए. यानि इन्होने भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि और अगर शादी हो भी रही है तो उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. 

इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले ही मलाइका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह अर्जुन और उनके परिवार के साथ छुट्टियां मनाती हुई नजर आई थी. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अर्जुन फिल्म पानीपत में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले है.  

अर्जुन मलाइका की शादी की तारीख हुई तय, इन सितारों को भेजा न्योता!

अर्जुन ने लिखा-WE Love Katrina Kaif, वरुण संग मिलकर दिया यह खास अवॉर्ड

आखिर बताया, 'पानीपत' में इस किरदार में नज़र आएंगे अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -