अर्जुन ने लिखा-WE Love Katrina Kaif, वरुण संग मिलकर दिया यह खास अवॉर्ड
अर्जुन ने लिखा-WE Love Katrina Kaif, वरुण संग मिलकर दिया यह खास अवॉर्ड
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, कैटरीना कैफ और वरुण धवन बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. इसक एक ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला. बता दें कि तीनों की ही एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है और हाल ही में सामने आई तस्वीर में वरुण धवन और अर्जुन कपूर एक अनोखे अंदाज में अनोखी ट्रॉफी के साथ दिख रहे हैं. आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ को दोनों अभिनेता एक ट्रॉफी देते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही तीनों ही कलाकार इस फोटो में मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

वरुण-अर्जुन से कैटरीना को मिली ट्रॉफी

खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ को वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने एक अनोखा गिफ्ट दिया है. बताया जा रहा है कि इन तीनों ही कलाकारों ने मिलकर एक नया फैन क्लब शुरू किया है. इस फैन क्लब का नाम ‘WE Love Katrina Kaif’ रखा गया है. इस बात का खुलासा खुद अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए किया. अर्जुन ने जहां लिखा कि, ‘वरुण और मैंने मिलकर एक फैन क्लब की शुरुआत की है-‘वी लव कैटरीना कैफ’...इसके साथ ही हम कैटरीना को बिना वजह अवॉर्ड भी दे रहे हैं. अर्जुन ने आगे लिखा कि कैटरीना के हाथ में जो ट्रॉफी है, वो हमारी दोस्ती को बयां कर रही हैं...क्योंकि ये दोस्ती फर्स्ट क्लास है.’

‘कलंक’ में नजर आएंगे वरुण धवन

आपको जानकारी के लिए बता दें, जल्द ही वरुण धवन फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाले हैं. इस आगामी फिल्म में वरुण के अलावा कई सारे कलाकर फिल्म में होंगे. जबकि अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं कैटरीना की बात की जाए तो वे जल्द हीफिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. 

'कलंक' का टाइटल ट्रैक जल्द होने वाला है रिलीज़, टीज़र आया सामने

तिहाड़ से रिहा हुए राजपाल यादव, कहा- मेरे विश्वास का गलत फायदा उठाया

दीपिका संग काम करने को लेकर नर्वस है मैसी, 'छपाक' में जमेगी जोड़ी

अब अपने बॉडीगॉर्ड के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -