अर्जुन मलाइका की शादी की तारीख हुई तय, इन सितारों को भेजा न्योता!
अर्जुन मलाइका की शादी की तारीख हुई तय, इन सितारों को भेजा न्योता!
Share:

बॉलीवुड स्टार्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये बटव सभी जानते हैं लेकिन  दोनों ने कभी भी इस बात के लिए हां नहीं किया है. इतना ही नहीं, इनकी शादी की खबरें भी आए दिन सुर्खियों में रहती है. इनकी शादी की खबरें काफी समय से चर्चा में है और अब खबर है कि दोनों की शादी की तारीख फिक्स हो चुकी है. आइये जानते हैं इस खास बात के बारे में. 

दरसल, खबरों की मानें तो ये दोनों अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले है. लेकिन अब भी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तरफ से किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. जानकारी के अनुसार अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को नाम देते हुए शादी रचाने जा रहे हैं. 19 अप्रैल को अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार करेंगे. इसकी ये शादी क्रिश्चन रीति रिवाज से होगी. इस शादी में मलाइका और अर्जुन की ओर से कम लोगों को न्योता भेजा गया है. इस शादी में इनके कुछ करीबी दोस्त की शामिल होंगे. 

मिली जानकरी के मुताबिक, इस शादी में मलाइका और अर्जुन की ओर से कम लोगों को न्योता भेजा गया है. इस शादी में इनके कुछ करीबी दोस्त की शामिल होंगे. शादी में करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी शादी का न्योता भेजा गया है. अब ये देखना होगा कि ये खबर कितनी सही है.  

तो कार्तिक आर्यन भी कर रहे हैं शादी की तैयारी, ऐसे हो रहे रिश्ते बुक

तीसरी बार फिर बदली 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज़ डेट, करना होगा इंतज़ार

जैकलीन से मिलने मुंबई पहुंची उनकी 'जुड़वाँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -