फिर अर्जुन के लिए उमड़ा मलाइका का प्यार, VIDEO में देखें सबूत

फिर अर्जुन के लिए उमड़ा मलाइका का प्यार, VIDEO में देखें सबूत

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छुपा हुआ नहीं है. ये दोनों ही सालों से रिलेशनशिप में बने हुए हैं और खास बात यह है कि दोनों ने दुनिया की परवाह किये बिना एक दूसरे का हाथ थामा है. इस रिश्ते की एक ख़ास बात यह भी है कि मलाइका भले ही अर्जुन से उम्र में 10 साल बड़ी हैं, लेकिन उम्र इनके बीच कभी बढ़ा नहीं बनी है. वहीं दोनों जल्द ही शादी करने भी जा रहे हैं. पहले मलाइका और अर्जुन, एक दूसरे के लिए अपना प्यार छुपाया करते थे, लेकिन अब दोनों अपने रिश्ते को लेकर एकदम बिंदास नजर आते हैं.

बता दें कि मलाइका और अर्जुन बिंदास एक साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं और साथ में पार्टीज भी वे करते हैं. ये दोनों ही अब 'खुल्लम खुल्ला प्यार' करने लगे है. वहीं एक योगा स्टूडियो के बाहर मलाइका की तस्वीर भी हाल ही में खींची गई है और इस दौरान वह सफेद रंग की एक टी-शर्ट में नजर आई थी जिस पर 'लव' लिखा हुआ था और इसे देखकर ऐसा लगा कि मानो यह गुप्त संदेश अर्जुन कपूर के लिए ही दिया गया हो. 

आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि मलाइका ब्लैक योगा पैंट्स और ब्लैक स्नीकर्स में नजर आ रही है और वह अपने बालों को पीछे की ओर खींचकर जूड़ा बनाए हुए है. उनके चेहरे पर बेहद हल्का मेकअप भी नजर आ रहा था. वर्कफ़्रंट की बात करें तो, मलाइका को फिल्म 'पटाखा' के गाने 'हैलो हैलो' में देखा गया था और दूसरी तरफ अर्जुन फिलहाल आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में बिजी है. जबकि उनकी आगामी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का ट्रेलर आज आने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#malaikaarorakhan snapped at #divayoga

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर

VIDEO : अपने जन्मदिन पर बेहद दुखी था यह मश्हूर अभिनेता, इन्होने दिया साथ

'सड़क 2' में कुछ ऐसा होगा आलिया का किरदार, कहानी आई सामने

कपिल देव ने रणवीर सिंह पर जताया भरोसा, लेकिन इस काम का नहीं मिला मौका