कपिल देव ने रणवीर सिंह पर जताया भरोसा, लेकिन इस काम का नहीं मिला मौका
कपिल देव ने रणवीर सिंह पर जताया भरोसा, लेकिन इस काम का नहीं मिला मौका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह गली बॉय और सिम्बा की सफलता के बाद नई फिल्म 83 की तैयारी में व्यस्त हैं. वे 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर तैयार हो रही फिल्म में कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं और निर्देशक कबीर खान को फिल्म की स्टारकास्ट का चयन करने में बड़ी मशक्कत भी करनी पड़ी है. बता दें कि एक इंटरव्यू में कपिल देव ने खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें फिल्म की स्टारकास्ट को चुनने का मौका नहीं मिला है.

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि 1983 वर्ल्ड कप को भारत ने कपिल देव की कप्तानी में ही हासिल किया था. वहीं IANS से बातचीत में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव ने कहा कि- ''ये मेरे हाथ में नहीं था कि फिल्म में कौन किसका किरदार निभा सकेगा. लेकिन रणवीर सिंह एनर्जी से भरपूर हैं और मुझे यह पता है कि वो फिल्म को 100 प्रतिशत से ज्यादा देंगे. साथ ही फिल्म की टीम 83 को सफल बनाएगी.''

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि पिछले दिनों कपिल देव और 1983 वर्ल्ड कप में शामिल भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला भी पहुंचे थे. जहां पूर्व खिलाड़ियों ने 83 की स्टारकास्ट को क्रिकेट के गुर  सिखाए थे. कपिल देव ने कहा कि - ''83 जैसी फिल्म बनाना बेहद खूबसूरत आइडिया है और मुझे पता है रणवीर और फिल्म की पूरी टीम शानदार काम करने जा रही है. मेरी बेटी ने कभी मेरा क्रिकेट नहीं देखा है. लेकिन, अब वो इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद ही खुश हैं.''  यह फिल्म 10 अप्रैल 22020 को रिलीज होगी. 

खत्म होगा इंतजार, आज आएगा इंडियाज मोस्टवांटेड का ट्रेलर

अनुष्का के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO : 'मजदूर' बने आमिर खान, हाथ में कुदाल लेकर किया काम

सोशल मीडिया पर इस प्लस साइज मॉडल ने लगाई आग, संभलकर देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -