VIDEO : अपने जन्मदिन पर बेहद दुखी था यह मश्हूर अभिनेता, इन्होने दिया साथ

17 अप्रैल को रिलीज हुई करण जौहर की मचअवेटेड फिल्म कलंक के बॉक्स ऑफिस बिजनेस ने कई फिल्म मेकर्स को काफी सबक सिखा दिया है. वहीं लंबी चौड़ी स्टारकास्ट से सजी ग्रैंड स्केल मूवी को सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसना पड़ा है. वहीं कलंक की असफलता पर आलिया भट्ट का रिएक्शन आया है और अब पहली बार वरुण धवन ने भी कलंक के फ्लॉप होने पर कुछ कहा है. 

बता दें कि हाल ही में वरुण ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है और उन्होंने एक वीडियो जारी कर कलंक के बॉक्स ऑफिस पर ना चलने का दुख जताया. उन्होंने कहा कि ''मैं दुखी हूं क्योंकि मेरी हालिया रिलीज वैसी नहीं गई जैसा मैंने सोचा था. सच कहूं तो इसने मुझे बहुत इफेक्ट किया है. मुझे नहीं पता कैसे रिएक्ट करना है. उन्होंने कहा कि ''असफलता जिंदगी का हिस्सा है. लेकिन मेरे दोस्तों ने मेरा साथ दिया. वो मेरे पास आए और कहा चलो बैग पैक करो. जब मैंने उनसे पूछा कि कहां जा रहे हैं तो उन्होंने मुझे बताया थाईलैंड.'' जहां उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन द्वारा किया गया था. वहीं फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त भी नजर आए थे. हालांकि इसके बावजूद दर्शकों और क्रिटिक्स को कलंक की कहानी बेदम ही लगी.कलंक का लाइफटाइम कलेक्शन भारतीय बाजार में 74.23 करोड़ रुपए रहा है, जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन ही 80 करोड़ रु है. 

खत्म होगा इंतजार, आज आएगा इंडियाज मोस्टवांटेड का ट्रेलर

अनुष्का के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO : 'मजदूर' बने आमिर खान, हाथ में कुदाल लेकर किया काम

सोशल मीडिया पर इस प्लस साइज मॉडल ने लगाई आग, संभलकर देखें तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -