'सड़क 2' में कुछ ऐसा होगा आलिया का किरदार, कहानी आई सामने
'सड़क 2' में कुछ ऐसा होगा आलिया का किरदार, कहानी आई सामने
Share:

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट की फर्स्ट होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सड़क 2’ में काम करने जा रही हैं, जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है. बता दें, 20 साल बाद निर्देशक के रूप में उनके पिता महेश भट्ट की वापसी भी होगी, फिलहाल इसकी तैयारी की जा रही है साथी ही इससे जुडी जानकारी भी सामने आ रही है. पिछले हफ्ते पूजा भट्ट, जो पहली फिल्म और सीक्वेल में भी मुख्य भूमिका में हैं, उन्होंने बताया कि गुलशन ग्रोवर फिल्म के अंतिम ड्राफ्ट को प्राप्त करने वाले पहले अभिनेता थे. आज लेटेस्ट जानकारी की मानें तो कुछ बदलाव किये गए हैं. 

खबर के अनुसार इस फिल्म की कहानी लीड एक्ट्रेस और फेक गॉडमैन के आस पास घूमती नजर आएगी. इस बारे में एक सूत्र ने बताया “आलिया का कैरेक्टर एक नकली गुरु को एक्सपोज करता है, जो एक आश्रम चलाता है. इस यात्रा में उनके साथ संजय दत्त का किरदार है. संजय ने पहले ही भट्ट साहब के साथ तैयारी शुरू कर दी है.” वहीं जब इस बारे में महेश भट्ट से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा “सड़क 2 प्यार, लॉस और रिडेम्पशन के बारे में है. इसे सिर्फ एक फेक गॉडमैन और लीड एक्टर का टकराव बताना गलत होगा.”

इसके अलावा महेश भट्ट से आगे पुछा गया कि क्या गुलशन ग्रोवर को फिल्म में विलेन के रोल के लिए चुना गया है, तो उनका साफ कहना था.''फिल्म में विलेन का रोल एक महान अभिनेता प्ले कर रहा है और गुलशन ग्रोवर का भी फिल्म में महत्त्वपूर्ण किरदार है.” साथ ही बता दें, पाखंडी गॉडमैन के रोल के बारे में भट्ट का कहना है उस एक्टर को फिल्म साइन करने दीजिये. तब जाकर ही हम बता पाएंगे वो अभिनेता कौन है. 

पहले पोस्टर साथ वरुण धवन ने बताया कब रिलीज़ होगी 'कुली न. 1'

खत्म होगा इंतजार, आज आएगा इंडियाज मोस्टवांटेड का ट्रेलर

लाल सिंह चड्डा के लिए जगह-जगह घूम रहे हैं आमिर, जानिए ऐसा क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -