ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर
ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांडेड' के मेकर्स ने कुछ देर पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है. हाल ही में उन्होंने इसका टीज़र सामने आया था जिसे देखकर फिल्म देखने के लिए सभी उत्साहित हैं. वहीं   इंडियाज मोस्ट वांडेट का नया पोस्टर बहुत ही ज्यादा दमदार है. इस पोस्टर पर अर्जुन कपूर बहुत ही ज्यादा सीरियल लुक देते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही उनके साथी कलाकार भी पोस्टर पर दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आई है जिसके बारे में आप जान ही गए हैं.

बता दें, इंडियाज मोस्ट वांटेड के इस नए पोस्टर में एक नकाबपोश आदमी नजर आ रहा है, जिसकी बस आंखे दिखाई दे रही हैं. नकाब के पीछे चेहरा छुपे होने के कारण ये कह पाना कि ये किसका चेहरा है, लेकिन आंखो को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि अर्जुन कपूर ही हैं. बता दें अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का आज ट्रेलर रिलीज होने वाला है. तो चलिए यहां इसका नया पोस्टर और टीज़र. 

बता दें इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर समेत फिल्म के मेकर्स भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि ट्रेलर की रिलीज से पहले मेकर्स ने इंडियाज मोस्ट वांडेट के नए ट्रेलर को रिवील किया है. इससे पहले भी मेकर्स मोशन पोस्टर समेत कई पोस्टर रिलीज कर चुके हैं. बता दें इंडियाज मोस्ट वांटेड के हर पोस्टर में कुछ ना कुछ सस्पेंस देखने को मिल रहा है, जो लोगो में फिल्म को लेकर उत्साह को बढ़ा रहा है. 

 

खत्म होगा इंतजार, आज आएगा इंडियाज मोस्टवांटेड का ट्रेलर

अर्जुन ने फिर चौंकाया, अब एक्स-वाइफ मैहर जेसिया संग आए नजर

बबिता जी संग इस शो में नजर आएंगी अंगूरी भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -