मलाइका अरोरा ने की नाईट पार्टी, करीना कपूर के साथ नज़र आये कई दोस्त
मलाइका अरोरा ने की नाईट पार्टी, करीना कपूर के साथ नज़र आये कई दोस्त
Share:

हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर चर्चाएं जोरो पर थीं. लेकिन अभी वो थोड़ी ठंडी पड़ गई हैं. इस पर मलाइका ने ये कहते हुए विराम लगा दिया कि ये सब अफवाहें हैं. हम बस अच्छे दोस्त हैं. अब बता दें, इन दिनों मलाइका पार्टी करती नज़र आ रही हैं जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें आप देख सकते हैं उनके दोस्तों को नाईट पार्टी का मज़ा ले रहे हैं. 

आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा को करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा साथ में पार्टी करते देखा गया है. तीनों एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये भी बता दें, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा बेस्टफ्रेंड्स हैं. तीनों साथ में कभी भी पार्टी करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. फिर चाहे वो बर्थ डे हो या फ्रेंड्स के साथ गेट टुगेदर हो. अक्सर ही इन्हें साथ में पार्टी करते देखा जाता है. वैसे ही इस बार कुछ ऐसा ही किया है. 

मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा हमेशा तीनों साथ ही नजर आती हैं. इतना ही नहीं बल्कि तीनों एक्ट्रेस वर्कआउट भी साथ में करती हैं. इसी दौरान तीनो ने कल रात भी घर की छत पर पार्टी को फुल एंजॉय किया, जिसकी कुछ फोटो मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम में शेयर की हैं. पार्टी अमृता अरोड़ा के घर की टेरेस पर की गई थी, जिसकी फोटोज मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हैं. मलाइका के साथ फोटो में करीना कपूर के साथ-साथ शेयर अमृता अरोड़ा और कई फ्रैंड भी नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा कि समर नाइट्स. 

एक बार फिर टुटा किम शर्मा का रिश्ता, ये है सबुत!

शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

Video : इंटरनेशनल रैपर पिटबुल के साथ गुरु रंधावा का 'स्लोली स्लोली' हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -