एक बार फिर टुटा किम शर्मा का रिश्ता, ये है सबुत!
एक बार फिर टुटा किम शर्मा का रिश्ता, ये है सबुत!
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों नए नए स्टार्स के अफेयरी खबरें ज्यादा सुनने को मिल रही हैं. कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपने रिलेशन के लिए चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि किम शर्मा हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. दोनों के अफेयर की खबरें बीते वक्त से आ रही थीं. इन दोनों को काफी बार साथ देखा भी गया है. इसी के बाद उनके रिलेशन से जुड़ी एक और खबर आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, कुछ दिन पहले से कहा जा रहा है कि इनका ब्रेकअप हो गया है. खबर आ रही है कि इस कपल के बीच दूरियां आ गई हैं. इन्ही खबरों के साथ ये कहा जा रहा है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है. कहा गया है कि दोनों पिछले कुछ वक्त से बात भी नहीं कर रहे हैं. बीते दिनों से ही ये कपल पब्लिक प्लेस पर नजर नहीं आ रहा है. कहा गया है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई है. जिसकी वजह से दोनों अलग हो गए हैं. 

आखिर दोनों ने क्यों एक दूसरे से ब्रेकअप किया है, इसकी कोई साफ वजह पता नहीं लग पाई है. इसके पहले भी ऐसी ही खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप  हो गया है. इसके बाद कहा गया कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है. दोनों ही जानबूझकर सामने नहीं मिल रहे है. लेकिन इन दिनों फिर से दोनों के ब्रेकअप की खबर आई है. लेकिन इस बार पक्का सबूत दर्शकों को मिल गया है. 

बताया गया है कि, इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. सोशल मीडिया पर अब ये एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं. ऐसे में दोनों का पक्का अब ब्रेकअप हो गया है. किम शर्मा ने केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ शादी की थी जो ज्यादा दिन नहीं चल पाई.  

Video : इंटरनेशनल रैपर पिटबुल के साथ गुरु रंधावा का 'स्लोली स्लोली' हुआ रिलीज़

Bharat Poster : फिर से नए अवतार में सामने आये सलमान-कैटरीना

तो 'हेरा फेरी 3' में आएगा लीप, जानिए क्या होगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -