Video : इंटरनेशनल रैपर पिटबुल के साथ गुरु रंधावा का 'स्लोली स्लोली' हुआ रिलीज़
Video : इंटरनेशनल रैपर पिटबुल के साथ गुरु रंधावा का 'स्लोली स्लोली' हुआ रिलीज़
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और अमेरिकन रैपर पिटबुल का गाना 'स्लोली स्लोली' रिलीज हो गया है. सिंगर गुरु रंधावा को तो आप जानते ही हैं जो आजकल हर युवा के दिल में बेस हुए हैं. गुरु और पिटबुक के स्लोली स्लोली सॉन्ग का फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गुरु रंधावा के लिए भी यह गाना बेहद खास है, क्योंकि स्लोली स्लोली सॉन्ग में रंधावा पहली बार इंटरनेशनल म्यूजिक कोलाबोरेशन करते हुए अमेरिकी रैपर पिटबुल के साथ गा रहे हैं. तो चलिए आपको भी सुनाने जा रहे हैं इस गाने को जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. 

बता दें, गुरु रंधावा और पिटबुल का स्लोली स्लोली सॉन्ग टी-सीरिज के तहत आउट किया गया है. गुरु रंधावा और पिटबुल ने हाल ही में अपने स्लोली स्लोली सॉन्ग के रिलीज का ऐलान किया था. स्लोली स्लोली सॉन्ग गुरु रंधावा और पिटबुल पर ही फिल्माया गया है. गुरु रंधावा और पिटबुल का स्लोली-स्लोली मियामी में शूट किया गया है. गुरु रंधावा के नए गाने स्लोली स्लोली को गिफ्टी डायरेक्ट किया है. इतना ही नहीं स्लोली स्लोली का म्यूजिक डीजे शैडो दुबई, MKSHFT ब्लैकआउट, रेडमनी एंड वी ने प्रोड्यूस किया है. स्लोली स्लोली गाने को टी-सीरिज ट्रेक पर जारी किया गया है.

इसके अलावा खबरों की मानें तो टी-सीरीज किसी भी वक्त दुनिया का नंबर वन यूट्यूब चैनल बन सकता है. व्यूज के मामले में टी-सीरीज पहले ही दुनिया का नंबर वन यूट्यूब चैनल है. पिटबुल की पॉपुलारिटी किसी से छुपी नहीं है और गुरु रंधावा का गाना तू लगदी लाहौर दिया अब तक 700 मिलियन व्यूज ले चुका है. जाहिर है इस गाने को भी हिट होना ही है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -