शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर
शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने खास मौके पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है और कई लोग उनके फैंस हैं. वे अक्सर अपने ऐसे खास दिनों का सेलिब्रेशन चकाचौंध से दूर कहीं अकेले में करना पसंद करते हैं. इसी के साथ बता दें, बॉलिवुड के बेहतरीन कपल में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को अब 12 साल हो जाएंगे और इस स्पेशल डे को भीड़ से दूर दोनों बड़े ही स्पेशल अंदाज़ में मनाने की तैयारी में हैं. वहीं की ये तस्वीरें सामने आई है. 

दरअसल, अपनी ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए ऐश और अभिषेक फिल्मी सितारों के चहेते डेस्टिनेशंस में से एक मालदीव पहुंचे हैं. इसी की ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. इस तस्वीर में बादलों को चूमता नीला समंदर, नीला पूल और नारियल के कुछ पेड़ नजर आ रहे हैं और सबकुछ बिल्कुल शांत सा दिख रहा है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लव और स्टार इमोजी के साथ सिर्फ मालदीव लिखा है. यानि ये जगह ऐश्वर्या को बेहद पसंद है और इस समय वो काफी एन्जॉय कर रही हैं. 

पिछले ही दिनों बेटी आराध्या के साथ अभि और ऐश एयरपोर्ट पर दिखे थे और तभी से उनके वकेशन को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. वैसे तो ऐश्वर्या अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी इवेंट की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. उम्मीद है कि अपने इस खास ऐनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी वह फैन्स के साथ जरूर शेयर करेंगी. बता दें कि 20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी रचाई थी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -