बिकिनी फोटो पर बोली मलाइका, मुझे बक्श दिया जाए...

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की एक नई बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है और इस फोटो को खुद मलाइका ने ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जहां इसे पसंद भी किया जा रहा है और कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि वह  कलरफूल बिकिनी में काफी इंप्रेसिव पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. आपको वहीं दूसरी ओर इस बात से भी अवगत करा दें कि मलाइका ने अपनी इस बोल्ड फोटो को शेयर करने के पीछे बहुत बड़े राज का खुलासा कर फैंस को करारा जबाव भी दे डाला है. 

मलाइका द्वारा शेयर फोटो हर तरफ हर तरफ सुर्खियां बटोर रही है और फैंस भी मलाइका की फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दे डाला है. कैप्शन में लिखा खुश रहना एक चॉइस है और और मैंने खुश रहना चूज किया है, मुझे ये भी लगता है कि खुशी मुझ पर अच्छी लगती है, इसलिए अपनी ओपिनियन और नकारात्मकता अपने पास रखें और इससे मुझे बक्श दिया जाए.

बता दें कि इस लंबे चौड़े कैप्शन के साथ ही उन्होंने आगे हैशटैग्स में 43 और खुश, नकारात्मकता के लिए वक्त नहीं जैसी बातें भी लिखी हैं. दूसरी ओर मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल बातों को लेकर भी ट्रोल होती रहती हैं और कभी वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशीप को लेकर सुर्ख़ियों में छाईं रहती है.

यहां देखें फोटो...

Modi बायोपिक : फिल्म रिलीज़ से पहले सामने आया नया प्रोमो वीडियो, दमदार है डायलॉग

आलिया का खुलासा, शादी की अनाउंसमेंट यहां से चिल्लाकर करूंगी

क्या बॉलीवुड में वापसी करेगी तनुश्री, बहन ने दिया इतना हैरानी भरा बयान ?

Chhapaak के सेट से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, विक्रांत के साथ आई नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -