Modi बायोपिक : फिल्म रिलीज़ से पहले सामने आया नया प्रोमो वीडियो, दमदार है डायलॉग
Modi बायोपिक : फिल्म रिलीज़ से पहले सामने आया नया प्रोमो वीडियो, दमदार है डायलॉग
Share:

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की बायोप‍िक र‍िलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस पर कई विवाद भी हुआ है और आखिर कर इसे रिलीज़ करने की अनुमति मिल चुकी है. यानि ये फिल्म पहले 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब 11 अप्रैल को हर जगह रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं जिनका लुक सामने आ चुका है. इसके अलावा रक और प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

जहां एक तरफ विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘पीएम मोदी’ से सुप्रीम कोर्ट ने बैन हटा दिया है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म के मेकर्स ने एक और शानदार प्रोमो जारी किया है. बात करें फिल्म के इस नए प्रोमो की तो इसमें आप बिजनेसमैन रतन टाटा की भूमिका में देख सकते हैं. जिसमे वह आपको कहते हुए नजर आएंगे कि टाटा ने हिंदोस्तान को नहीं बल्कि हिंदोस्तान ने टाटा को बनाया है. वहीं आप विवेक ओबेरॉय को यह कहते हुए देखेंगे कि जो डिसीजन एक मिनट में नहीं होता वो डिसीजन नहीं होता.

इस प्रोमो में आप एक इवेंट की झलक देख सकते हैं. बता दें प्रोमों का डायलॉग बहुत ही जोरदार है जिससे फिल्म का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी शानदार होने वाली है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा एक्टर दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, जरीना वहाब और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है.

इस गंभीर बीमारी से गुज़र रहे मिथुन चक्रवर्ती, बेटे ने दी जानकारी

गंभीर बीमारी से ग्रस्त है जया बच्चन, भीड़ को देख कर देती है ये हरकत

Kalank : 'तबाह हो गए' हुआ रिलीज़, माधुरी ने किया कमाल का डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -