मलाइका ने इस तरह किया न्यू ईयर सेलिब्रेट, शेयर की तस्वीरें
मलाइका ने इस तरह किया न्यू ईयर सेलिब्रेट, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर फिल्मों से ज्यादा अब अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. जब से दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया है तब से दोनों अक्सर ही साथ नज़र आते हैं. फिर चाहें वो किसी पार्टी में साथ जाना हो या फिर वेकेशन पर. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता हैं. हाल ही में दोनों की फोटो सामने आई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दोनों एक दूसरे के साथ कितने खुश हैं ये उनकी तस्वीरों से ही पता चलता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों के बीच प्यार साफ नजर आ रहा है. इस फोटो में मलाइका, अर्जुन के पीछे बैठी हैं और उनके गाल पर किस कर रही हैं. दोनों के ये फोटो काफी प्यारी है. इस फोटो के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, 'सूरज, सितारा, रोशनी, खुशी...2020'.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस फोटो के अलावा अभिनेत्री ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर समेत अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ मलाइका ने अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है.


अगर मलाइका और अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करतें के एक्ट्रेस लंबे वक्त से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन बॉलीवुड के बड़े ईवेंट्स में वो अक्सर नजर आती रहती हैं. खास तौर पर उनका फैशन लगातार ट्रेंड में बना रहता है. वहीं अर्जुन कपूर 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म 'पानीपत' में नज़र आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन तो नहीं किया था, लेकिन अर्जुन की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

मिर्ज़ापुर सीज़न 2 को लेकर अमेज़न प्राइम ने किया खुलासा

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री की निकली 'मूंछ', तस्वीर देख आपको भी आ जाएगी हंसी

निर्देशक रमेश सिप्पी की फिल्म नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -