बॉलीवुड की इस अभिनेत्री की निकली 'मूंछ', तस्वीर देख आपको भी आ जाएगी हंसी
बॉलीवुड की इस अभिनेत्री की निकली 'मूंछ', तस्वीर देख आपको भी आ जाएगी हंसी
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत हैं ये हमें बताने की जरूरत ही नहीं है, परन्तु यदि हम आपसे कहें कि एक्ट्रेस की मूंछें निकल आई हैं और उनकी मूंछों वाली तस्वीर सामने भी आ गई है तो आप मानेंगे? नहीं ना? परन्तु ऐसा हुआ है और इस बात पता दीपिका की एक तस्वीर से ही चला है। अब आप ये पढ़कर सोचेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है इतने खूबसूरत चेहर पर मूंछें? तो चलिए हम आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

असल में , दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मूंछें नजर आ रही हैं, लेकिन ज़ाहिर तौर पर वो मूंछें नकली हैं। ये दीपिका के बचपन की फोटो है जिसमें उन्होंने सफेद कलर का कुर्ता पायजामा पहन रखा है और उसके ऊपर उन्होंने सफेद रंग की ही शॉल डाली हुई है। चेहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट है और बालों की चोटी बंधी हुई है।

इसके अलावा इस फोटो को देखकर लग रहा कि दीपिका या तो कोई नाटक करने जा रही हैं या कर के आ रही हैं। कुल मिलाकर एक्ट्रेस इस फोटो में प्यारी लग रही हैं। फोटो के साथ दीपिका ने फैंस को नए साल की बधाई भी दी है। अब इस फोटो पर बस रणवीर सिंह के कमेंट का इंतज़ार है।वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' में नज़र आने वाली हैं। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं। ये फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी की कहानी है। इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लड़की का ही रोल निभा रही हैं जो अपने न्याय के लिए लड़ती है। फिल्म का ट्रेलर और कुछ पोस्टर रिलीज कर दिए हैं जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 'छपाक' के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ '83' में भी नज़र आने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

May you always have clarity of thought & action...Happy #2020!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

फिल्म 'महाभारत' में ऋतिक रोशन के 'भगवान कृष्ण' के किरदार को लेकर इस अभिनेत्री ने किया खुलासा

15 साल पुरानी कहानी पर पड़ी आमिर की नजर, लालसिंह चड्ढा ने दिया नया हौसला

14 साल के अपने करियर में कुल 72 फिल्मों में अभिनय करने वाली इस अदाकारा का है आज जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -