मिर्ज़ापुर सीज़न 2 को लेकर अमेज़न प्राइम ने किया खुलासा
मिर्ज़ापुर सीज़न 2 को लेकर अमेज़न प्राइम ने किया खुलासा
Share:

वर्ष 2018 में अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर ने इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा दिया. इस वेब सीरीज़ के किरदार पॉपुलर हो गए. लोग इस पर मीम्स तक बनाने लगे. इस बीच एक फैंस को इसके दूसरे सीज़न की चर्चा हो रही है. लोग सीज़न 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे में साल 2020 की शुरुआत में अमेज़न प्राइम वीडियो ने फैंस से एक वादा किया है.

अमेज़न वादा किया है कि साल 2020 में मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न को रिलीज़ किया जाएगा. दरअसल, अमेज़न ने साल के पहले दिन ट्वीट कर अपने रेजोल्यूशन की जानकारी दी. अमेज़न ने लिखा, 'हमारे नए साल का रेजोल्यूशन मिर्ज़ापुर सीज़न 2 को रिलीज़ करना है. '  ऐसे में अब फैंस इस बात से काफी खुश होंगे कि जल्द ही उनकी फेवरेट वेब सीरीज़ देखने को मिलेगी.

जानकरी के लीये बता दें कि इससे पहले इस वर्ष ही अमेज़न प्राइम ने इस सीरीज़ के दूसरे सीज़न की घोषणा की थी. एक टीज़र जारी किया गया था, जिसमें यह बताया गया था कि वेब सीरीज़ साल 2020 में ऑन एयर होगी. हालांकि, अभी तक इसके तारीख़ की घोषणा नहीं हुई है. साल 2018 में आए पहले पार्ट में मिर्ज़ापुर के बाहुबली कालीन भइया की कहानी दिखाई गई थी. पहले सीज़न के अंत को खुला रखा गया था, जिसमें कालीन भइया के सबसे बड़े दुश्मन उनके ही चेले गुड्डू भइया बन गए हैं. कालीन भइया की विरासत को अब उनके बेटे मुन्ना भइया को संभलाना है. इसके लिए वह भी काफी संघर्ष कर रहे हैं. इस सीरीज़ में कालीन भइया का किरदार  पकंज त्रिपाठी  ने निभाया है. इसके अलावा अली फज़ल, विक्रांत मेसी, दिव्येंदु शर्मा और श्रेया पिलगांवकर अहम भूमिका में नजर आए थे. वहीं, इसे फरहान अख्त़र ने प्रोड्यूस किया था.

फिल्म 'महाभारत' में ऋतिक रोशन के 'भगवान कृष्ण' के किरदार को लेकर इस अभिनेत्री ने किया खुलासा

15 साल पुरानी कहानी पर पड़ी आमिर की नजर, लालसिंह चड्ढा ने दिया नया हौसला

14 साल के अपने करियर में कुल 72 फिल्मों में अभिनय करने वाली इस अदाकारा का है आज जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -