UP में बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की गई जान, 12 घायल
UP में बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की गई जान, 12 घायल
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बहराइच में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। दुर्घटना में 7 भक्तों की मौत हो गई है। जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में कई की स्थिति गंभीर है। घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। प्राप्त खबर के मुताबिक, बहराइच-लखीमपुर खीरी हाईवे पर रविवार प्रातः यह बड़ी दुर्घटना हुई। बहराइच-लखीमपुर मार्ग पर ट्रक तथा टैंपो ट्रेवलर में आमने सामने की टक्कर हो गई। 

वही दुर्घटना में घटना स्थल पर ही पांच व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने चिकित्सालय में दम तोड़ा। दुर्घटना में 12 लोग घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय के लिए भेजा गया है, जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

इसके साथ ही मोतीपुर थानाध्यक्ष मुकेश सिंह ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई था कि बहराइच-लखीमपुर मार्ग पर मौजूद नैनिहा के पास ट्रक एवं टैंपो ट्रेवलर में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत तेज होने की वजह से टैंपो ट्रेवलर के परखच्चे उड़ गए। 5 शव को बाहर निकाला गया है। चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। दो लोगों ने चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। मौके पर कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक पहुंचे हैं। 

पुलिस को नहीं बनाने दिया संबंध तो रातभर कपड़े उतरवाकर की पिटाई, रोंगटे खड़ी कर देने वाली ट्रांस फोटो जर्नलिस्ट की कहानी

चारधाम यात्रा में बढ़ती भीड़ को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

कोरोना ने फिर पकड़ी दिल्ली में रफ़्तार, 24 घंटों में देशभर से सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -