राजस्थान में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 18 माह की बच्ची समेत 5 की मौत
राजस्थान में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 18 माह की बच्ची समेत 5 की मौत
Share:

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर से एक भीषण दुर्घटना की घटना सामने आई। यहां भारत माला रोड पर एक ट्रक एवं स्कॉर्पियो में भयंकर टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतक लोगों में 18 माह की बच्ची भी सम्मिलित है। घटना की सूचना प्राप्त होते ही स्थानीय प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। कार में फंसे सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल रहा।

नोखा के रासीसर के पास यह हादसा हुआ। मृतक लोगों में गुजरात के कच्छ भुज निवासी डॉ प्रतीक एवं पत्नी हेतल और उनकी 18 माह की बच्ची नाइसा की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर डॉ पूजा कर्मकास्था एवं उसके पति करमकृष्ण की भी मौत हो गई। बीकानेर की एसपी तेजस्विनी गौतम मौके पर पहुंची हैं। मृतक लोगों के शवों को नोखा जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक लोगों के परिजनों को प्रशासन ने खबर दी है। एसपी गौतम ने बताया कि ट्रक एवं स्कॉर्पियो गाड़ी में टक्कर हुई है, जिसमें 5 व्यक्तियों की मौत हो गई। सभी लोग गुजरात के रहने वाले हैं। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि आधी गाड़ी ट्रक के नीचे दब गई। आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से लोगो को गाड़ी से निकाला।

दुर्घटना के बाद नेशनल एक्सप्रेस हाइवे पर जाम लग गया। सभी मृतक गुजरात से पहलगांव कश्मीर घूमने गए हुए थे, वापस आते समय दर्दनाक दुर्घटना हुई। इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वाहन के पुर्जे सड़क पर बिखरे नजर आए। गाड़ी के शीशे टूटकर सड़क पर फैल गए थे। पुलिस अफसर ने बताया, पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि कार को चला ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा तथा कार ट्रक से जा टकराई। हालांकि, पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है।

लोकसभा चुनाव में सुरक्षा की कमान संभालेंगे CAPF के 3.40 लाख जवान, ECI ने शुरू की तैयारियां, गृह मंत्रालय लेगा फैसला

6 महीने बाद रोहित शर्मा के बल्ले से निकला अर्धशतक, लड़खड़ाने के बड़ा संभला भारत

'इमरान और उसके साथियों ने मुझे बड़ी हानि पहुंचाने की कोशिश की', सांसद साध्वी प्रज्ञा ने सिंधिया से की एक्शन की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -