बिहार में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत
बिहार में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत
Share:

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। यहां किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो में 9 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए हैं। घटना मंगलवार देर रात की है। खबर प्राप्त होने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है। सभी मृतक लोगों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। यह दुर्घटना लखीसराय -सिकंदरा मुख्य मार्ग पर रामगढ़चौक थाना इलाके में हरौरा गांव की है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार, दुर्घटना की भयावहता का अनुमान इतने से ही लगाया जा सकता है कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं। जबकि इस ऑटो में बैठी सवारियों के भी चिथड़े उड़ गए हैं। पुलिस के अनुसार, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह दुर्घटना हुई कैसे? हालांकि घटना स्थल और मौका हालात को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी भारी वाहन ने पूरी स्पीड में चलते हुए इस ऑटो को टक्कर मारी है। चूंकि ऑटो भी पूरी स्पीड में ही चल रहा होगा, ऐसे में टक्कर होते ही ऑटो चालक ने काबू खो दिया तथा यह दुर्घटना हो गई।

टक्कर इतनी खतरनाक हुई कि पास के गांव में रहने वाले लोग डर गए। कुछ लोग भाग कर मौके पर पहुंचे तथा मौका स्थिति देखकर शोर मचाया। फिर गांव से कुछ और लोग पहुंचे एवं ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। आनन फानन में मामले की खबर पुलिस को दी गई तथा सभी लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने नौ लोगों को तो देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं आधा दर्जन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सालय में भर्ती कर लिया है। इनमें से कुछ लोगों को बड़े हॉस्पिटल के लिए रैफर भी किया गया है। मामले की तहकीकात कर रहे पुलिस अफसरों के अनुसार, दुर्घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं। ऐसा लग रहा है कि जब यह दुर्घटना हुई, यह ऑटो पूरी स्पीड में रहा होगा। वहीं टक्कर मारने वाला वाहन भी संभवत: बड़ा होगा तथा वह भी फुल स्पीड में चल रहा होगा।

व्यापम घोटाले में आखिर आ ही गया फैसला, कोर्ट ने 7 दोषियों को सुनाई 7 साल की सजा, 12 बरी

लीक हो गया उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती का पेपर ? खबरों पर बोर्ड ने खुद दिया जवाब

'उनसे मिलकर ट्रॉमा में हैं बेटियां', महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -