'उनसे मिलकर ट्रॉमा में हैं बेटियां', महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने दिया बड़ा बयान
'उनसे मिलकर ट्रॉमा में हैं बेटियां', महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने दिया बड़ा बयान
Share:

महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज के इल्जामों को उनसे अलग हो चुकी पत्नी स्मिता ने गलत बताया है। स्मिता IAS अधिकारी हैं। नीतीश ने कहा था कि स्मिता उन्हें मेंटल टॉर्चर कर रही हैं, बेटियों से मिलने नहीं दे रहीं तथा किडनैप करके रखा है। अब स्मिता ने बताया कि नीतीश बेटियों के टच में हैं तथा लैंडलाइन फोन पर बात करते हैं। बता दें कि दोनों के बीच फैमिली कोर्ट में मामला चल रहा है।

स्मिता भारद्वाज भोपाल में अडिशनल चीफ सेक्रेट्री के पद पर हैं। सोमवार को उन्होंने नीतीश के इल्जामों के खिलाफ बयान जारी किया। इसमें बताया कि 11 फरवरी को नीतीश ने जो पुलिस कंप्लेंट की तथा 14 को भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो भी कहा गया वो बेबुनियाद है। स्मिता ने कहा, उनका दावा है कि मैंने माइनर जुड़वां बेटियों को किडनैप किया है तथा उनका संपर्क समाप्त कर दिया है, यह एकदम बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि नीतीश बच्चों से 17 फरवरी तथा 2 जनवरी को पुणे में मिले थे। वह 2022 से लैंड लाइन फोन के माध्यम से निरंतर बच्चों के टच में भी हैं। स्मिता ने बताया कि नीतीश फैमिली कोर्ट में भी यह बात बोल चुके हैं कि वह बच्चियों से उसी लैंडलाइन नंबर पर बात कर चुके हैं।

स्मिता के बयान में लिखा है कि 17 फरवरी को नीतीश फैमिली फ्रेंड एवं पुलिस अधिकारी के साथ बेटियों से मिले थे। वह लिखती हैं, यह विजिट 30 मिनट तक चली थी। बेटियों की आंखों में आंसू थे। इस मुलाकात से वे ट्रॉमा में आ गईं। तबसे रोए जा रही हैं। बेटियों ने नीतीश से बोला है कि उनके बारे में मीडिया में कोई बयान न दें इससे वे ट्रॉमा में आ रही हैं। कोई बच्चा अपने मां-बाप के बीच की लड़ाई पब्लिक फोरम पर नहीं देखना चाहता।

जुड़वा बेटियों को जन्म देने के बाद एक बार फिर नए अवतार में लौटीं रुबीना दिलैक, घटाया 11 किलो वजन

एक लापरवाही ने बर्बाद कर दी इस अदाकारा की जिंदगी, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस विनर से लेकर रकुल प्रीत तक... 2024 में शादी करने जा रहे है ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -