नेताजी को याद कर रो पड़े धर्मेंद्र यादव, कहा- 'चुनाव लड़ना कठिन'
नेताजी को याद कर रो पड़े धर्मेंद्र यादव, कहा- 'चुनाव लड़ना कठिन'
Share:

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri By-Election) के लिए नामांकन खत्म होने के बाद अब प्रचार अभियान तेज दिखाई दे रहा है। जी दरअसल मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की विरासत बचाने के लिए पूरा यादव परिवार एकजुट दिख रहा है. जी हाँ और अब शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) भी परिवार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. हालाँकि शनिवार को प्रचार के दौरान नेताजी को याद करके भतीजे धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) फिर से भावुक हो गए. आप सभी को बता दें कि नेताजी की विरासत को बचाने के लिए पूरा परिवार प्रचार अभियान में जुट गया है.

अभिनेत्री तबस्सुम के निधन से टूटे अमिताभ बच्चन, कहा- 'फूल खिलें हैं गुलशन गुलशन...'

इन सभी के बीच शनिवार को एक ऐसी घटना हुई जो फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है. जी दरअसल प्रचार अभियान के दौरान मुलायम सिंह यादव के भतीजे धर्मेंद्र यादव उन्हें याद करके मंच पर फिर से भावुक हो गए. केवल यही नहीं बल्कि मंच पर अपने संबोधन के दौरान धर्मेंद्र यादव नेताजी को यादकर फफफ-फफफ कर रोने लगे. मंच पर भावुक हुए धर्मेंद्र यादव का वीडियो अब चर्चा काफी विषय बना हुआ है. वहीं इस दौरान लोग उनके वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि रोते हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा, "मैंने कभी कल्पना नहीं की थी कि नेताजी के बिना भी चुनाव लड़ना होगा. मैनपुरी के लोगों जिन्होंने नेताजी के जाने के बाद इस चुनाव को इतनी चुनौती देने की कोशिश की है. उन्हें आप लोग अपने वोटों से भरपूर जवाब दे देना."

इसी के साथ उन्होंने कहा, "उन्हें ऐसा जवाब देने की कभी भी ये लोग नेताजी के नाम का ढोंग नहीं कर पाएं. ये मेरी आप लोगों से अपील है. जो लोग दो दिन पहले सैफई में श्रद्धांजलि दे रहे थे, वो आदमी नेताजी के खिलाफ उम्मीदवार बने घुम रहे हैं और मेरे मैनपुरी के क्रांतिकारी लोगों आप बर्दाश कर लोगे इन लोगों को." वहीं इस दौरान धर्मेंद्र यादव ने बिना नाम लिए बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य पर निशाना साधा.

शादी करने जा रहे हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टीने किया कन्फर्म

पांच सितारा होटलों में शूट किये अश्लील वीडियो, साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा समेत कई मॉडल्स पर दायर की चार्जशीट

ढाका के एक इवेंट में शामिल हुईं नोरा फतेही, लेकिन लोगों को लगा इस बात का झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -