पांच सितारा होटलों में शूट किये अश्लील वीडियो, साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा समेत कई मॉडल्स पर दायर की चार्जशीट
पांच सितारा होटलों में शूट किये अश्लील वीडियो, साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा समेत कई मॉडल्स पर दायर की चार्जशीट
Share:

मुंबई: बिजनेस मैन राज कुंद्रा, मॉडल शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और फिल्म निर्माता मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन ने मिलकर शहर के उपनगरों के दो पांच सितारा होटलों में अश्लील वीडियो शूट किए है। जी हाँ और इसी के साथ पैसा कमाने के लिए उसे विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डाल दिया। यह बात बीते शुक्रवार को महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने कही है। जी दरअसल उन्होंने इससे जुड़े एक मामले में एक चार्जशीट दायर की है और इसी को लेकर अब खबर सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि, 'आर्म्सप्राइम मीडिया लिमिटेड के निदेशक राज कुंद्रा अश्लील वीडियो को बनाने और बेचने में शामिल थे।

एक कस्टम और केंद्रीय उत्पाद शुल्क अधिकारी ने ये शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ वेबसाइटें इंटरनेट पर अश्लील सामग्री अपलोड कर रही थीं।' वहीं इसके बाद साल 2019 में साइबर पुलिस ने धारा 292 (अश्लील सामग्री की बिक्री) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस मामले में सामने आने वाली एक खबर के मुताबिक पुलिस ने शुक्रवार को मॉडल शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, कैमरामैन राजू दुबे, मीता झुनझुनवाला, बनाना प्राइम ओटीटी के निदेशक सुवजीत चौधरी, आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के कुंद्रा और उनके कर्मचारी उमेश कामत के खिलाफ 450 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है और इसी के साथ चार्जशीट में पुलिस ने पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को नामजद किया है, जिनके अश्लील वीडियो विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड किए गए पाए गए।

ढाका के एक इवेंट में शामिल हुईं नोरा फतेही, लेकिन लोगों को लगा इस बात का झटका

केवल यही नहीं बल्कि चार्जशीट में कहा गया है कि बनाना प्राइम-ओटीटी प्लेटफॉर्म के निदेशक सुवाजीत चौधरी पर अश्लील सामग्री वाली वेब सीरीज प्रेम पगलामी बनाने और उसे अपने ओटीटी पर अपलोड करने का आरोप है। इसके अलावा चार्जशीट में पुलिस ने कहा है कि पूनम पांडे (39) ने कुंद्रा की कंपनी की मदद से अपना खुद का मोबाइल ऐप डेवलप किया और उपनगरों के पांच सितारा होटलों में अपने अश्लील वीडियो शूट करवाए और उन्हें अपलोड और प्रसारित किया।

इसी के साथ इसमें कहा गया है कि आरोपी कैमरामैन राजू दुबे ने यह जानते हुए कि यह अपराध है, चोपड़ा का वीडियो शूट किया। आर्म्स प्राइम की व्यवसाय प्रमुख और सेलिब्रिटी प्रबंधन और फिल्म लेखक और निर्माता मीता झुनझुनवाला ने चोपड़ा के लिए कहानियों के निर्देशन और पटकथा में सहायता और प्रोत्साहन दिया था। इसी तरह मॉडल पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम से बिजनेस एग्रीमेंट कर अपना मोबाइल ऐप ‘द पूनम पांडे’ बनाया और अश्लील सामग्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दी।

कतर और इक्वाडोर के मैच के साथ शुरू होने वाला है विश्व कप फुटबॉल का महाकुंभ

Video: दत्ता की जगह लिख दिया कुत्ता सरनेम तो अधिकारी के सामने भौंकने लगा शख्स

आफताब के घर रिश्ता लेकर भी गए थे श्रद्धा के माता-पिता, परिजनों ने बेइज्जत कर भगा दिया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -