शादी करने जा रहे हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टीने किया कन्फर्म
शादी करने जा रहे हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टीने किया कन्फर्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जी हाँ और इस बात का खुलासा सुनील शेट्टी ने किया है। आप सभी को बता दें कि अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में अथिया और राहुल की शादी की खबरें अक्सर फैंस का ध्यान खींच लेती है। हालाँकि अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस के पिता और एक्टर सुनील शेट्टी ने उनकी शादी को कंफर्म कर दिया है।

जी दरअसल सुनील शेट्टी ने अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के शादी को लेकर ऐसी बात कह दी है, जिसे जानकर उनके चाहने वाले काफी खुश हो जाएंगे। सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो, सुनील से पैपराजी ने पूछा कि अथिया की शादी कब होगी और अब राहुल का विश्व कप शेड्यूल पूरा हो गया है। इसपर एक्टर ने कहा, जल्दी होगी। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने ये बातें अपनी वेब शो 'धारावी बैंक' के लॉन्च इवेंट में कही। ऐसे में अब देखना है कि ये जल्दी कब होता है।

एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चाओं में है हरमनप्रीत, जानिए इस बार खिलाड़ी ने क्या कहा

जी दरअसल इससे पहले एक्टर ने अथिया और केएल राहुल की शादी पर कहा था कि जब दोनों तय करेंगे तभी शादी होगी। इसी के साथ ही यह भी बताया था कि राहुल का शेड्यूल काफी बिजी है। उन्होंने कहा था, जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी। कुछ समय पहले ही अथिया शेट्टी और केएल राहुल की कुछ तसवीरें सामने आई थी और उन तसवीरों में दोनों लंच करते दिखे थे। अथिया से राहुल की नजरें हट नहीं रही थी।

उनकी इन तस्वीरों को किसी फैन पेज ने शेयर किया गया था। आप सभी को यह भी बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर क्रिकेटर के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच ट्रिप पर जाती है औऱ फैंस के लिए वहां से खूब सारी तस्वीरें पोस्ट करती है।

20 नवंबर से शुरू हो रहा है नवंबर का चौथा सप्ताह, जानिए इस हफ्ते के व्रत-त्यौहार

पांच सितारा होटलों में शूट किये अश्लील वीडियो, साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा समेत कई मॉडल्स पर दायर की चार्जशीट

मनिका बत्रा ने एक और टॉप 10 वाले खिलाड़ी को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -