नवरात्रि पर जुब‍िन नौट‍ियाल का फैंस के लिए बेहतरीन तोहफा, इस देवी गीत को दी अपनी आवाज

नवरात्रि पर जुब‍िन नौट‍ियाल का फैंस के लिए बेहतरीन तोहफा, इस देवी गीत को दी अपनी आवाज

शारदीय नवरात्रि का फेस्टिवल कल मतलब 17 अक्टूबर से आरम्भ हो रहा है। माता के 9 रूपों की पूरी भक्ति से आराधना की जाती  है तथा वर्षों से गुलशन कुमार की प्रस‍िद्ध माता की भेंट 'मैं बालक तू माता शेरावाल‍िए' माता के टेम्पल में सुनाई देता आ रहा है। गुलशन कुमार के इस उपहार को अब गायक जुब‍िन नौट‍ियाल ने अपनी सुरीली आवाज में तथा अपने अंदाज में एक बार फिर गाया है। 

वही इस गीत के वीडियो में जुबिन के साथ उनकी वाईफ के रूप में अभिनेत्री आकांक्षा पुरी भी नजर आ रही हैं। टी-सीरीज के इस नए सांग में जुब‍िन की मधुर आवाज ने एक नई जान फूंक दी है। इस सांग को मनोज मुंतसिर ने ल‍िखा है तथा इसमें जुबिन और आकांक्षा पुरी दिखाई दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आकांक्षा पुरी टेलीविज़न के लोकप्रय शो में मां पार्वती के तौर पर भी दिखाई आ चुकी हैं।

वही इस सांग के बारे में जुब‍िन नौटियाल ने कहा, 'मेरे प्रत्येक सांग में एक आध्‍यात्‍मिक तत्‍व होता ही है और यही वजह है क‍ि मैं भजन की ओर ख‍िंचा चला जाता हूं। ये मेरे ल‍िए सम्‍मान की बात है क‍ि मैंने गुलशन कुमार जी का इतना लोकप्रिय भजन अपनी आवाज में गाया है। वही गायक के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

नवरात्रि में खूब बजते हैं इन फिल्मों के यह बेहतरीन गाने

ड्रग केस में फसी विवेक ओबरॉय की पत्नी

सोनू सूद ने अपने फैंस से मिलने के लिए जारी की नई शर्त