सोनू सूद ने अपने फैंस से मिलने के लिए जारी की नई शर्त
सोनू सूद ने अपने फैंस से मिलने के लिए जारी की नई शर्त
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोविड काल में लोगों के लिए रियल हीरो बनकर उभरे हैं। वह जरूरतमंदों की आगे बढ़कर सहायता कर रहे हैं। कोई उनसे सहायता की गुहार लगाए और उसका कार्य न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। अभिनेता ने इस नेक कार्य से लोगों के दिलों में खास स्थान बना ली है। फैन्स हमेशा सोशल मीडिया पर उनसे बात करने और मिलने की गुजारिश कर रहे हैं। ऐसे ही एक फैन ने सोनू सूद से मिलने की इच्छा को व्यक्त किया है, जिस पर अभिनेता मजेदार रिप्लाई दिया है।

फैन ने ट्विटर पर लिखा, 'सोनू सूद सर, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरी आपसे मुलाकात नहीं होगी, मैं जानता हूं। शायद मैं आपसे कभी भी नहीं मिल सकता हूं, लेकिन प्लीज आप एक बार कह दो कि मुलाकात होगी। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि मिलूंगा जरूर, अगर जो नींबू पानी आप पी रहे हो, मेरे लिए भी ले आओगे। एक्टर के इस रिप्लाई पर फैन्स कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 मालूम हो कि सोनू सूद हमेशा अपने फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में फैन्स को खास सलाह दी है जिसकी जमकर तारीफ की। सोनू सूद ने ट्वीट किया, 'किसी को नीचे खीचने से कम ताकत किसी की पीठ थप-थपाने में लगती है। कभी कोशिश कर के देखिए।' सोनू सूद के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें हाल ही में उन्होंने मूवी पृथ्वीराज के लिए फिर से शूटिंग शुरू की है। इस हिस्टोरिक मूवी के एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी थी। अब बाकी हिस्से की शूटिंग को पूरा करने के लिए YRF स्टूडियो कॉम्पलेक्स के अंदर ही एक भव्य सेट तैयार किया गया है, साथ ही कोविड के मद्देनजर सुरक्षा से जुड़ी सभी सावधानियों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश कर रहे हैं।

सैफ के लिए घर से भागने को तैयार थीं करीना, आज शादी को पूरे हुए 8 साल

फुल मूड में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन कंगना, शुरू की खास ट्रेनिंग

653 लोगों ने की फराज खान की मदद, एकत्र हुई 13 लाख रुपए से ज्यादा की रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -