ड्रग केस में फसी विवेक ओबरॉय की पत्नी
ड्रग केस में फसी विवेक ओबरॉय की पत्नी
Share:

सैंडलवुड ड्रग्स केस को लेकर बेंगलुरू पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर पुलिस ने छापेमारी हुई। इस बीच विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा के इस केस में मौजूद होने की बात सामने आई। जिसके उपरांत बेंगलूरू पुलिस की सिटी क्राइम ब्रांच ने प्रियंका अल्वा को नोटिस भेजा चुका है। पुलिस का बोलना है कि विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा के भाई आदित्य अल्वा से तार जुड़े हुए है। इसके चलते प्रियंका को भी नोटिस जारी किया गया है। आपको बता दें कि पुलिस ने विवेक ओबेरॉय के घर पर छापेमारी उनके ब्रदर-इन-लॉ की तलाश में की थी।

विवेक ओबेरॉय के ब्रदर-इन-लॉ  और दिवंगत पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा की तलाश में छापेमारी की जा चुकी है। केस दर्ज होने के बाद से आदित्य फरार है। छापेमारी को लेकर पुलिस अधिकारी ने कहा था- 'आदित्य अल्वा फरार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्वा विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoy) के घर में छुपा हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे है। उन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करने का इलज़ाम है।

इस मामले को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम ने 4 सितंबर को कन्नड़ की अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिया जाने वाला है। बताया जा रहा है कि रागिनी ने अपने डोप टेस्ट के सैम्पल के साथ छेड़खानी करने प्रयास कर रहे है। रागिनी फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। रागिनी के अलावा, क्राइम ब्रांच की टीम ने संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया था। इनके अलावा, कई लोगों को भी हिरासत में लिया गया। आपको बता दें कि कर्नाटक में ड्रग्स रैकेट के अलावा, सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन के दौरान भी ड्रग्स का खुलासा हुआ था। इस मामले में अब तक कई सितारों के नाम सामने आ गए है।

सोनू सूद ने अपने फैंस से मिलने के लिए जारी की नई शर्त

सैफ के लिए घर से भागने को तैयार थीं करीना, आज शादी को पूरे हुए 8 साल

फुल मूड में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन कंगना, शुरू की खास ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -