गोवा बीच पर डांस कर ट्रोल हुईं माहिरा शर्मा, लोगों ने कहा 'छिपकली'
गोवा बीच पर डांस कर ट्रोल हुईं माहिरा शर्मा, लोगों ने कहा 'छिपकली'
Share:

नेहा कक्कड़ के गाने गोवा बीच पर इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है और इस गाने का क्रेज TikTok वीडियो बनाने के लिए भी बढ़ रहा है। ऐसे में हाल ही में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स ने भी इस पर वीडियो बना लिया है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं माहिरा शर्मा की जिन्होंने नेहा कक्कड़ के गाने गोवा बीच पर डांस किया है। आप देख सकते हैं इस टिकटॉक वीडियो में उनके पार्टनर और कोई नहीं नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ थे जिन्होंने भी इस गाने को गाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma ( Mau ) (@mahirasharmaaa) on

जी हाँ, दोनों इस दौरान काफी मजे में दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल माहिरा शर्मा ने हाल ही में नेहा के भाई टोनी से मिलकर यह वीडियो बनाया और इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर दिया। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, 'क्या बात क्या बात क्या बात सही है टोनी कक्कड़।' आप सभी देख सकते हैं माहिरा शर्मा ने पेस्टल ग्रीन कोल्ड-शोल्डर ड्रेस पहनीं थी और उसमें काफी खूबसूरत लग रही थी। इसी के साथ वह टोनी के साथ पोज देते हुए सेक्सी नजर आईं। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को ऐसे देखा जैसे दोनों एक दूजे को प्यार में पड़े हो।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में माहिरा और टोनी गाने गोवा बीच पर थोड़ा नाचते दिखे और दोनों का अंदाज काफी सेक्सी रहा। इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने तारीफ की है लेकिन कुछ ने माहिरा को ताने मारे हैं। इस पर एक यूजर ने लिखा, 'हर टाइम ओवरएक्टिंग।।। कभी तो सिर्फ एक्टिंग किया करो।' इसी के साथ एक अन्य ने कमेंट में लिखा है, 'ये छिपकली ही मिली थी क्या।' वैसे माहिरा के बारे में बात करें तो वह बिग बॉस 13 में दिखाई दे चुकीं हैं।

'रामायण' के सितारों ने कपिल के शो में बताया कैसे हुई थी कास्टिंग

होली से पहले रूद्र और माया ने खेली रोमांटिक होली

आरती सिंह के साथ बहुत हॉट अंदाज में नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -