Raees की Girl का सोणा Look
Raees की Girl का सोणा Look
Share:

आपको शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' तो याद ही होगी. साथ ही रईस की बुलबुल माहिरा खान के बारे में भी पता ही होगा जो पाकिस्तानी अदाकारा है. अभी हाल ही में माहिरा खान अपने शाहरुख को छोड़कर रणबीर कपूर के साथ में फूल टू मस्ती के मुड में नजर आई है. जी हाँ, अभी हाल ही में समय निकालकर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने रणबीर दुबई पहुंचे थे. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'जग्गा जासुस' के बाद अब एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म में बिजी हो गए है. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है यह फिल्म संजय दत्त की बॉयोपिक है. जिसमे हमे अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आने वाले है.

फिल्म के लिए रणबीर कपूर पूरी तरह से संजय दत्त की स्टाइल में ढल गए है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ 'रईस' फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान एक बार फिर से चर्चा में हैं. लेकिन इस बार वह किसी फिल्म को लेकर नहीं है, ​बल्कि रणबीर कपूर के साथ अपनी फोटोज वायरल होने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं.

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो रणबीर कपूर और माहिरा खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. रणबीर कपूर व माहिरा खान की मुलाकात पर इन दोनों को ही सोशलमीडिया साइट्स पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया गया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएगी केट विंसलेट

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

Newton : केंद्र सरकार की ओर से पहली बार किसी फिल्म को मिली यह उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -