द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएगी केट विंसलेट
द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएगी केट विंसलेट
Share:

अब जल्द ही द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर एक फिल्म बनने जा रही है जिसमे हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विंसलेट नज़र आयेगी. आपको बता दें कि केट इस फिल्म में प्रसिद्ध अमेरिकी फोटोग्राफ़र और संवाददाता ली मिलर के रोल में होंगी. ये फिल्म ली मिलर की बायोपिक बताई जा रही है. मिलर ने वोग पत्रिका के लिए द्वितीय विश्व युद्ध के पूरे घटनाक्रम का अभिलेखन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

फिलहाल इस बायोपिक का कोई शीर्षक नहीं रखा गया है. वहीं हॉलीवुड रिपोर्टर की एक खबर की माने तो 41 वर्षीय अभिनेत्री एक मॉडल-लोक कलाकार का किरदार निभाएंगी जो अपनी तस्वीरों के जरिये पूरे पूरे विश्व का ध्यान नाजी बंदी शिविरों में होने वाले अत्याचार की तरफ़ खींचती है. फिल्म में मिलर के जीवन की उस समय की कहानी दिखाई जानी है जब द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान वे फिल्ड पर थी.

वैसे मिलर की जीवनी 'द लाइव्स ऑफ़ ली मिलर' बुक की शक्ल में पहले आ ही चुकी है. वहीं बात केट विंसलेट की करें तो वे इससे पहले द्वितीय विश्वयुद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी एक दूसरी फिल्म 'रीडर' में नज़र आ ही चुकी है. जिसमे केट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर अवार्ड मिला था. अब देखना ये है वे ली मिलर के किरदार में किस तरह जान डालती है.

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

Newton : केंद्र सरकार की ओर से पहली बार किसी फिल्म को मिली यह उपलब्धि

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -