तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत
तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत
Share:

काफी समय से लगातार सुर्खियों में बने लवबर्डस सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस एक दूसरे के लिए कुछ ज्यादा ही सीरियस नजर आ रहे है. फिल्म 'ए जेंटलमैन' की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और इन दिनों दोनों डेटिंग कर रहे है. सिद्धार्थ और जैकलीन के बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण ही सिद्धार्थ का अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से ब्रेकअप हो गया है.

अबतक तो इन लवबर्डस ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है और यह दोनों ही इस खबर को महज अफवाह का नाम दे रहे है. इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ती जा रही है. जब सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' की शूटिंग के लिए दिल्ली जा रहे थे तब उन्होंने जैकलीन को अपने घर पर ही छोड़ा हुआ था. उस समय जैकलीन ने सिद्धार्थ के पेरेंट्स के साथ कुछ समय बिताया था और उनके साथ डिनर भी किया था. सुनने में तो यह भी आया था कि जैकलीन ने सिद्धार्थ को अपने फ्रेंड्स सर्कल और रिश्तेदारों से भी मिलवा दिया है.

वैसे जल्द ही जैकलीन अपनी आने वाली फिल्म 'जुड़वाँ-2' में नजर आने वाली है. इन दिनों वह वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. यह फिल्म अगले शुक्रवार यानी 29 अगस्त को दशहरे के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गोपी बहु को मिला पीएम मोदी के इस अभियान से जुड़ने का न्यौता

इन दिनों तैमूर की पहली दिवाली की तैयारियों में लगी है मॉम करीना

जल्द ही 'टोटल धमाल' करती हुई नजर आएगी यह जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -