सोनम से बहुत डरते हैं अनिल कपूर, जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखी यह बात
सोनम से बहुत डरते हैं अनिल कपूर, जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखी यह बात
Share:

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का जन्मदिन है. वह आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. वैसे हिंदी सिनेमा के तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं सोनम के पिता अनिल कपूर ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट लिख सोनम को जन्मदिन की बधाई दी है. अनिल कपूर ने अपनी इस पोस्ट में सोनम के साथ कई पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. जी दरअसल अनिल कपूर ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. आप देख सकते हैं अनिल कपूर ने लिखा, "एक ऐसी बेटी जिसके जैसा कोई नहीं हो सकता, उसके लिए आनंद आहूजा एक परफेक्ट पार्टनर हैं." इसी के साथ अनिल कपूर ने लिखा, "स्क्रीन पर एक स्टार और एक अलग अंदाज की आइकन, वो मेरा आत्मविश्वास है, मेरी खुशी है, मेरा गर्व है, एक बहुत उदार शख्स जिसे मैं जानता हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

आगे अनिल ने यह भी लिखा है, "(वो इकलौती शख्स भी है जिससे मुझे डर लगता है) और अब एक बोनाफाइड मास्टर शेफ भी. हैप्पी बर्थडे सोनम कपूर. मैं बहुत खुश हूं कि तुम आज यहां हम सभी के साथ हो." आप देख सकते हैं अनिल कपूर की इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो इनमें एक तस्वीर सोनम के बचपन की भी है जिसमें अनिल सोनम को गोद में लेकर खड़े हैं.

वहीं इसके अलावा कई तस्वीरें फोटोशूट के दौरान की या घर में क्लिक की गई भी हैं. वैसे आप देख सकते हैं सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया है. जी दरअसल आनंद के अलावा खुद सोनम कपूर ने भी अपने बर्थडे पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इनमें वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

संजय राउत के बयान पर आया सोनू सूद का रिएक्शन, कहा- 'अच्छे इंसान हैं...'

पहली फिल्म के लिए सोनम ने घटाया था 35 किलो वजन, पॉकेट मनी के लिए की थी वेट्रेस की नौकरी

निर्देशक बनकर काम करने से राधिका को है बहुत उम्मीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -