बैलून, कैंडल और फूलों से डेकोरेट कर बड़े ही बेहतरीन अंदाज में मना सोनम कपूर का जन्मदिन
बैलून, कैंडल और फूलों से डेकोरेट कर बड़े ही बेहतरीन अंदाज में मना सोनम कपूर का जन्मदिन
Share:

आज यानी 9 जून को बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर का जन्मदिन है. ऐसे में अपने 35वें बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सोनम कपूर दिल्ली से मुंबई अपने पैरेंट्स के पास पहुंची हैं. वहीं सोनम ने इंस्टा स्टोरी पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं सोनम ही नहीं उनकी बहन रिया और पति आनंद आहूजा ने भी सोनम के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं. जी हाँ और सोनम कपूर के मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए काफी सारी तैयारी की गईं, जो कि इन तस्वीरों में साफतौर पर नजर आता है. कमरे को पूरी तरह बैलून, कैंडल और फूलों से डेकोरेट किया गया.

इसी के साथ तस्वीरों में कई सारे केक, चॉकलेट और कुकीज नजर आते हैं और फोटो में सोनम कपूर केक कट करने से पहले कैंडल बुझाते हुए नजर आ रही हैं. जी दरअसल यह तस्वीर रिया कपूर ने शेयर की है. आप देख सकते हैं एक तस्वीर में सोनम कपूर बैलून के सामने मुस्कुराते हुए पोज देते हुए भी नजर आती हैं. आप जानते ही होंगे लॉकडाउन की वजह से सोनम काफी वक्त बाद अपनी फैमिली से मिली हैं. वहीं सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ये भी बताया कि वे इस सेलिब्रेशन के बीच अपनी सास प्रिया आहूजा को काफी मिस कर रही थीं. आप सभी को बता दें कि सोनम कपूर को सोशल मीडिया फैंस और सेलेब्स जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं.

वहीं सोनम के पिता अनिल कपूर ने बेटी को बर्थडे विश करते हुए स्पेशल पोस्ट लिखा है. इसी के साथ सोनम ने पति आनंद आहूजा संग ये तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बेस्ट हसबैंड बताया है. यह भी कहा कि उन्हें जिस चीज की जरूरत होती है आनंद उन्हें वे सब देते हैं.

सोनम से बहुत डरते हैं अनिल कपूर, जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखी यह बात

सोनम के जन्मदिन पर सेलेब्स ने दी बधाई

संजय राउत के बयान पर आया सोनू सूद का रिएक्शन, कहा- 'अच्छे इंसान हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -