बिना लक्षण दिखे कोरोना पॉजिटिव मिला यह मशहूर एक्टर, खुद किया खुलासा
बिना लक्षण दिखे कोरोना पॉजिटिव मिला यह मशहूर एक्टर, खुद किया खुलासा
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी एक्टर, स्क्रीनराइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, होस्ट और कॉमेडियन वसय चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में वसय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के सहारे अपने फैंस से इस बात को साझा किया है. वैसे वसय ने ये भी बताया कि उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है. वसय ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं और मैंने अपने आपको सेल्फ क्वरानटीन कर लिया है. हालांकि मेरे अंदर कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे और मेरा पूरा परिवार कोरोना वायरस नेगेटिव पाया गया है.उन्होंने आगे लिखा कि जो लोग हाल-फिलहाल में मेरे संपर्क में आए हैं, मैंने उन्हें पहले ही सूचना दे दी है कि वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें और अगर जरुरत पड़ी तो वे सेल्फ आइसोलेट भी हो सकते हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thoko Taaalli (@thokko_taalli) on

इसी के साथ आप सभी जानते ही होंगे कि वसय पाकिस्तान में कॉमेडी शोज और फिल्मों को लिख चुके हैं. वहीं उनके लोकप्रिय प्रोजेक्ट्स में जवानी फिर नहीं आनी और मैं हूं शाहिद अफरीदी जैसे शोज शामिल हैं. इन शोज के अलावा उन्होंने कैफे चिल, अरमान और डॉन्की किंग जैसे प्रोजेक्ट्स में एक्टर के तौर पर भी काम किया है. हम आप सभी को यह भी बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 1 लाख से अधिक हो चुकी है और 2000 से अधिक लोग अपनी जान इस खतरनाक वायरस के चलते गंवा चुके हैं.

वहीं इससे पहले पाकिस्तान की टीवी एक्ट्रेस रोबिना अशरफ भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इस समय उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस को आईसीयू में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

सोनम के जन्मदिन पर सेलेब्स ने दी बधाई

संजय राउत के बयान पर आया सोनू सूद का रिएक्शन, कहा- 'अच्छे इंसान हैं...'

पहली फिल्म के लिए सोनम ने घटाया था 35 किलो वजन, पॉकेट मनी के लिए की थी वेट्रेस की नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -