मिहिका शर्मा के इस शख्स के साथ काम करने पर भड़के लोग
मिहिका शर्मा के इस शख्स के साथ काम करने पर भड़के लोग
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने कुछ ऐसा बताया है कि वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं. जी हाँ, आए दिन अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली माहिका ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्हें इन दिनों एक शख्स सोशल नेटवर्किंग साईट इंस्टाग्राम पर जमकर अश्लील मैसेज भेज रहा है और अब माहिका उस व्यक्ति के मैसेज से बहुत गुस्से में आ गईं हैं. जी हाँ, एफआईआर और रामायण जैसे धारावाहिक में काम कर चुकी अभिनेत्री माहिका शर्मा को एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी के साथ जोड़ कर होली पर अश्लील संदेश उनके सोशल साइट पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजा जा रहा है, जिससे माहिका बहुत परेशान हैं.

आप सभी को बता दें कि इस बारे में हाल ही में माहिका ने कहा कि ''उनका आने वाला हिंदी फिल्म “द मॉडर्न कल्चर” में पोर्न स्टार डैनी डी के साथ काम करना उनको महंगा पड़ रहा हैं.'' आप सभी को बता दें कि हाल ही में माहिका ने इस साल होली पर अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र करते हुए कहा, “सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर मुझे लगता है कि अधिक सुरक्षा की आवश्यकता है. सोशल मीडिया में एक अकाउंट बनाने के लिए सरकारी पहचान आवश्यक होना चाहिए ताकि हम अधिक सुरक्षित हो सकते हैं.माहिका ने कहा कि उन्हें अंजान लोगों के अभद्र संदेश आ रहे हैं.''

उन्होंने कहा, '' केवल मुझे ही नही कई अन्न अभिनेत्रियों या मॉडलों पर भी ऐसी अश्लीलता से भरी टिप्पणियां मिलती हैं. इस बार मुझे ज्यादा बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा.'' उन्होंने लोगों से होली के दौरान महिला सुरक्षा के बारे में सुनिश्चित होने का भी आग्रह किया है. आप सभी को बता दें कि माहिका वही एक्ट्रेस हैं जो आए दिन अपने विवादित बयान के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं.

सिर्फ ब्रा और पेंटी में खेली इस एक्ट्रेस ने नॉटी होली, वीडियो हो रहा वायरल

इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं सनाया ईरानी

टीवी पर वापसी के लिए जमकर तैयारियां कर रहीं हैं अनीता भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -