विंदू दारा सिंह ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए ऑर्गनाइज की शानदार पार्टी

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस सीजन 13 खत्म हो चूका है. शो के 13वें सीजन को जबरदस्त सफलता भी मिली हैं. इस बीच खबर ये सामने आ रही है कि बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह एक बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज करने का प्लान बना रहे हैं. बैश में सभी सीजन के कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं. इस बीच सवाल उठ रहा है कि क्या आसिम रियाज विंदू दारा सिंह की पार्टी में शामिल होंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस पार्टी में पहले से लेकर 13वें सीजन तक के सभी कंटेस्टेंट्स को इंवाइट किया जाएगा. ये बिग बैश पार्टी 15 मार्च को होगी. अभी लोकेशन तय नहीं की गई है. जब विंदू से इस बारे में कंफर्म किया गया तो उन्होंने कहा- हां, 15 मार्च की शाम को हम सभी बिग बॉस के हर सीजन्स के कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी करेंगे. ये हम कुछ लोग साथ में मिलकर ऑर्गनाइज कर रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस लवर्स के बीच हलचल तेज है कि आसिम रियाज को विंदू दारा सिंह इस पार्टी के लिए उन्हें इंवाइट करेंगे या नहीं. बता दें, आसिम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ थे और विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ के सपोर्ट में थे.

ऐसे में विंदू दारा सिंह का आसिम के खिलाफ होना जायज सी बात है. आसिम ही नहीं विंदू दारा सिंह उनके भाई उमर रियाज पर भी खूब भड़के थे. ट्विटर पर विंदू और उमर रियाज के बीच कई बार जंग देखने को भी मिली थी. वहीं, विंदू दारा सिंह ने आसिम को चूसलेट नाम दिया था. विंदू ने बिग बॉस हाउस में आकर भी आसिम को लताड़ा था. लेकिन कलर्स चैनल ने उस सेक्शन को एडिट कर दिया था.

टीवी का ये मशहूर कपल ले रहा है तलाक, बताया अलग होने का कारण

हिमांशी की मां से मिलने पहुंचे आसिम रियाज़, फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

पेटीएम की KYC के नाम पर टीवी एक्ट्रेस के खाते से निकाले इतने हजार रूपये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -