बच्चों के चलते ट्रोल होने पर भड़कीं माही विज, कहा- 'दोनों बच्चे वापस चले गए'
बच्चों के चलते ट्रोल होने पर भड़कीं माही विज, कहा- 'दोनों बच्चे वापस चले गए'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहने वाली माही विज एक बार फिर चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे माही विज ने कई शोज में काम किया है लेकिन अब वह अभिनय से दूर हैं। वहीँ उनके पति जय भानुशाली एक बेहतरीन अभिनेता होने के अलावा अच्छे होस्ट भी हैं। दोनों ने साल 2017 में दो बच्चों राजवीर और खुशी को गोद लिया था और हमेशा ही इन दोनों पर उन्हें छोड़ने का और उनका ध्यान ना रखने का आरोप लगता है। आपको पता ही होगा कि साल 2019 में जय और माही की बेटी तारा का जन्म हुआ था। वहीँ उसके बाद से दोनों लगातार ट्रोल होते रहे हैं।

अभी बीते कुछ समय से जय और माही के साथ खुशी और राजवीर को नहीं देखा गया और इसी के चलते सोशल मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि बेटी तारा के जन्म के बाद जय और माही ने गोद लिए बच्चों को छोड़ दिया है। अब इन सभी के बीच माही विज ने साफ किया कि, ''हम सब साथ थे और एक हैप्पी फैमिली की तरह रह रहे थे। ऐसा कुछ नहीं है कि हमने कानूनी रूप से उन बच्चों को गोद लिया हो। मुझे नहीं पता कि यह बात कहां से आई। दोनों बच्चे वापस अपने होमटाउन चले गए हैं, क्योंकि उनके दादा का मानना था कि उनके लिए अपने होमटाउन में रहना सुरक्षित है।' वैसे आपको याद हो तो इस साल की शुरुआत में भी ये खबरें उठ रही थी लेकिन माही विज ने एक पोस्ट लिखकर सभी ट्रोलर्स को जवाब दिए थे।

उन्होंने एक ओपन लेटर लिखा था जिसमे उन्होंने लिखा था, ''आप में से बहुत से लोग पूछताछ कर रहे हैं, बहुत से लोग कुछ भी मान रहे हैं, बहुत लोग बहुत कुछ लिख रहे हैं और यह सरासर गलत है। तारा ने एक आशीर्वाद के रूप में हमारे जीवन में प्रवेश किया है लेकिन यह खुशी और राजवीर के लिए हमारी भावनाओं को नहीं बदलता है। जब खुशी हमारे जीवन में आई, हम माता-पिता बन गए लेकिन कहीं न कहीं हमें मालूम है कि खुशी के लिए सभी निर्णय और उस पर पहला अधिकार उसके असल पिता और माता का है।''

बॉयफ्रेंड की तस्वीर देख गदगद हुईं आमिर खान की बेटी, कमेंट में लिख डाली ये बात

अगले 12 घंटों में बेहद खतरनाक हो जाएगा तूफ़ान यास, मच सकती है भारी तबाही

अक्षय ने उठाया 3600 डांसर्स के मासिक राशन खर्च का बोझ, गणेश आचार्य की भी की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -