अक्षय ने उठाया 3600 डांसर्स के मासिक राशन खर्च का बोझ, गणेश आचार्य की भी की मदद
अक्षय ने उठाया 3600 डांसर्स के मासिक राशन खर्च का बोझ, गणेश आचार्य की भी की मदद
Share:

कोरोना संक्रमण के इस दौर में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है अक्षय कुमार का। वह काफी समय से मदद करते दिख रहे हैं और अब एक बार फिर से उन्होंने मदद की है। जी दरसल बीते रविवार को उन्होंने 3600 डांसर्स के मासिक राशन खर्च के साथ कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य की मदद के लिए हाथ बढ़ाया हैं। आपको बता दें कि यह सभी डांसर्स गणेश आचार्य के फाउंडेशन में रजिस्टर्ड हैं। एक डांसर ने बताया कि, उन्हें दो विकल्प दिए गए हैं, या तो वे अपने खातों में महीने भर की रकम ले सकते थे या चार लोगों के परिवार के लिए जरूरत का राशन ले सकते थे।

वहीँ दूसरी तरफ एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गणेश आचार्य ने बताया, ''अक्षय बहुत ही दयालू हैं। कल मेरा 50वां जन्मदिन था। उन्होंने मुझसे पूछा कि इस मौके पर मुझे क्या उपहार चाहिए। मैंने उनसे पूछा कि क्या वे 1600 जूनियर कोरियॉग्रफर और बुजुर्ग डांसर्स और 2000 बैकग्राउंड डांसर्स को मंथली राशन देकर मदद कर सकते हैं? वे तुरंत तैयार हो गए। मेरी पत्नी गणेश आचार्य फाउंडेशन के जरिए इस गतिविधि से गहराई से जुड़ी हुई है। वे व्यक्तिगत रूप से पैकिंग और वितरण की देखरेख कर रही हैं, जो सभी स्वास्थ्य और सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए क्षेत्रवार किया जाता है। जो डांसर्स और कोरियॉग्रफर्स हमारे यहां रजिस्टर्ड हैं वे या तो अपनी मूलभूत जरूरतों के लिए पैसे ले सकते हैं या फिर छोटे परिवार को खिलाने के लिए एक महीने के जरूरत के सामान से भरा राशन किट ले सकते हैं। फैसला उनका होता है।''

आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र में सिनेमा बॉडीज ने अगले महीने से राज्य में शूटिंग शुरू करने की अनुमति देने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ऑफिस से संपर्क किया है। वेबसाइट से बातचीत में गणेश आचार्य ने कहा, 'हम लोगों ने किसी भी प्रोटोकॉल को तोड़े बिना अपने गानों के लिए लगातार रिहर्सल किया है। डांस ट्रूप्स धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। सब तैयारी है हम लोगों की, शूटिंग चालू तो हो। हमारे पास राम सेतु, सर्कस और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों के गाने हैं। एक बार शूटिंग शुरू हो जाने के बाद मेरी टीम कुछ ही समय में तैयार हो जाएगी।' बात करें अक्षय के काम के बारे में तो इस समय उनके पास 'सूर्यवंशी', 'अतरंगी रे', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'रामसेतु' और 'बेल बॉटम' जैसी फ़िल्में हैं और इनमे से कुछ जल्द रिलीज भी होने वाली है।

इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका'

क्या 'एलोपैथी' ने इन बीमारियों के स्थायी इलाज खोज लिए ? स्वामी रामदेव ने IMA पर दागे 25 सवाल

MP: खाली हुए 65% ऑक्सीजन बेड, कोविड केयर सेंटर में भी 20 हजार से ज्यादा बेड खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -