Sadak 2 : धाकड़ फिल्म से पहले महेश भट्ट ने रखीं बात, बेटी ने ऐसे दिया साथ
Sadak 2 : धाकड़ फिल्म से पहले महेश भट्ट ने रखीं बात, बेटी ने ऐसे दिया साथ
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक महेश भट्ट आए दिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं और अब वह लंबे अरसे बाद अपनी दोनों बेटियों की फिल्म 'सड़क 2' से डायरेक्टशन में वापसी भी करने जा रहे हैं. हालांकि अब महेश भट्ट को लेकर एक और खबर सामने आ रही है. जहां बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट यह चाहते हैं कि असमर्थ या दिव्यांग लोगों को अधिक से अधिक अवसर प्रदान किए जाए. 

जानकारी के मुताबिक़, नेशनल एबिलिम्बिक एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एनएएआई) और सार्थक एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा हाल ही में आयोजित एक पैनल चर्चा में शुक्रवार को यहां महेश अपनी बेटी पूजा के साथ उपस्थित थे और उन्होंने इस दौरान कॉर्पोरेट हाउसेज से देश के असमर्थ या दिव्यांग व्यक्तियों को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाने के लिए गुहार लगाई. 

महेश ने कहा कि, "मुझे ऐसा लगता है कि एक इंसान के तौर पर हमें अपनी जिम्मेदारियों को पूरा जरूर करना चाहिए. साथ ही हमें दिव्यांग श्रेणी के व्यक्तियों को समर्थन भी देना चाहिए और उन्हें आगे लाना चाहिए क्योंकि यदि हम ऐसा करने में असमर्थ रहते हैं तो हम अपने साथ ही अन्याय भी करेंगे. मुझे यह भी महसूस होता है कि यदि एक समाज अपनी प्रगति में तथाकथित कमजोर लोगों को शामिल नहीं करता है तो ऐसा समाज कहीं भी पहुंचने लायक नहीं बचेगा. 

 

सफ़ेद कपड़ों में इंटरनेट ढहा गई सनी लियोन, सेक्सी अंदाज खूब उगल रहा आग

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

83 : शूटिंग के बीच वार्मअप करती दिखी रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम

तारा की अदाओं ने फिर मारा, सबसे सेक्सी अंदाज हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -