सफ़ेद कपड़ों में इंटरनेट ढहा गई सनी लियोन, सेक्सी अंदाज खूब उगल रहा आग
सफ़ेद कपड़ों में इंटरनेट ढहा गई सनी लियोन, सेक्सी अंदाज खूब उगल रहा आग
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी सोशल मीडिया की क्वीन मानी जाती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलते ही रहते हैं. साथ ही बता दें कि अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ हुआ है और इस नई फोटो में वह काफी खूबसूरत लग रही है. ख़ास बात यह है कि उनकी फोटो को हर बार की तरह हे काफी प्यार मिल रहा है और वे हर बार की तरह की काफी गजब की लग रही है. 

सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने पोर्न की दुनिया से अपने करियर की शुुरुआत की थे और फिर इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म जिस्म 2 से डेब्यू किया था. जबकि इस फिल्म में इनके साथ रणदीप हुड्डा भी नजर आए थे और उनके साथ सनी इस फिल्म में जबरदस्त बेड सीन भी देती हुईं दिखीं थी. साथ ही बता दें कि सनी ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन सनी फिल्मों से ज्यादा आइटम सॉन्ग कर दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही है. 

साथ ही अदाकारा सनी की निजी जिदंगी की बात की जाए तो उन्होंने पोर्न एक्टर डेनियल बेवर से शादी की है और इस कपल ने 3 बेटियों को गोद भी लिया हुआ है. जिनकी तस्वीरें भी वे अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं और यही नहीं सनी कई टिक टॉक वीडियो भी बनाकर भी शेयर कर चुकी हैं, जिससे पता चलता है कि सनी पर भी टिक टॉक का खुमार सिर चढ़ कर बोलता है. 

'फर्स्ट ब्लाइंड डेट' के लिए इंदौर पहुंची पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ

VIDEO : अमृतसर पहुंचे कार्तिक, इस धमाकेदार अंदाज में फैंस ने किया स्वागत

लुकाछिपी : कार्तिक-कृति की जोड़ी ने मचाया तहलका, TV पर करोड़ों लोगों ने लिया मजा

नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -