83 : शूटिंग के बीच वार्मअप करती दिखी रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम
83 : शूटिंग के बीच वार्मअप करती दिखी रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम
Share:

डायरेक्टर कबीर खान की अपकमिंग फिल्म '83' की हर तरफ चर्चा है. इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. यह फिल्म 2020 में आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस समय फिल्म की पूरी कास्ट स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शूटिंग में व्यस्त है. यहां से कई तरह की जानकारी सामने आती रहती हैं और नए नए फोटोज वीडियो सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है जिसे हम दिखने जा रहे हैं. 

दरअसल, अब सोशल मीडिया पर एक विडियो आया है, जिसमें अभ्यास सत्र से पहले कास्ट वार्म अप कर रही है. वहीं, दीपिका पादुकोण भी फिल्म '83' की टीम में शामिल हो गई हैं. दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भटिया की भूमिका निभाएंगी. दीपिका पादुकोण के फिल्म से जुड़ने पर न केवल निर्माता उत्साहित हैं, बल्कि फिल्म की कास्ट भी बहुत खुश है. यानि दोनों ही फिल्म में भी पति पत्नी का किरदार निभाने वाले हैं. इसी के साथ दोनों के फैंस भी काफी खुश हैं. 

टीम के कुछ मेंबर ने भाभी दीपिका का स्वागत करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट की हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग को खत्म किया है. फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म 1983 में कपिल देव की कप्तानी में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे. 

'फर्स्ट ब्लाइंड डेट' के लिए इंदौर पहुंची पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ

गली बॉय एक्टर ने इस तरह किया अपने पापा को Fathers day विश

लुकाछिपी : कार्तिक-कृति की जोड़ी ने मचाया तहलका, TV पर करोड़ों लोगों ने लिया मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -