तारा की अदाओं ने फिर मारा, सबसे सेक्सी अंदाज हुआ वायरल
तारा की अदाओं ने फिर मारा, सबसे सेक्सी अंदाज हुआ वायरल
Share:

करण जौहर की मई माह में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने काफी कम समय में खुद को फैंस के बीच अच्छी पहचान दिलाई है और तारा अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव भी पाई जाती है और वे अपने तमाम फैंस के लिए हॉट एंड सेक्सी अदाओं वाली फोटो और बोल्ड अंदाज वाली वीडियो भी शयेर करती रहती हैं. इतना ही नहीं इतने ही कम समय में तारा के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा फ़ॉलोअर्स भी हो चुके हैं. काफी कम समय में हे वे काफी पॉपुलर इस तरह से हो चुकी है. 

आपको इस बता से भी अवगत करा दें कि तारा के कई सारे ऐसे फैन पेज भी है जो उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं और एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. बता दें कि तारा की ऐसी ही कुछ हॉट एंड सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और इस फोटो में तारा जींस और वाइट क्रॉप टॉप में काफी हॉट एंड बोल्ड लग रही है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 19 नवंबर 1995 को जन्मी तारा सुतारिया अभी केवल 23 साल की हैं, लेकिन इस उम्र में भी उन्होंने अपनी बोल्डनेस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अदाकाराओं को पछाड़ दिया है. उनके फोटो पर काफी सारे लाइक और तारीफों वाले कमेंट्स भी खूब आ चुके हैं. फोटो कुछ घंटों पहले शेयर की गई है लेकिन कमेंट्स का दौर अब भी लगातार जारी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#tarasutaria snapped at pali village cafe #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

गली बॉय एक्टर ने इस तरह किया अपने पापा को Fathers day विश

नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

फिल्म की शूटिंग के बीच स्वर्ण मंदिर पहुंचे कार्तिक, सामने आई फोटो

लम्बे समय के बाद एक साथ नज़र आने वाली है ये जोड़ी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -