महेश भट्ट ने कहा दुनिया को अलविदा! बेटी ने किया पोस्ट- 'मेरे पिता का दिल का दौरा पड़ने....'
महेश भट्ट ने कहा दुनिया को अलविदा! बेटी ने किया पोस्ट- 'मेरे पिता का दिल का दौरा पड़ने....'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट को इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. वहीं आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क की शूटिंग में बिजी हैं और इस बीच उनसे जुड़ी एक खबर इंटरनेट पर तेजी से फैल गई जिससे हर कोई हैरान रह गया. जी दरअसल वह खबर कोई और खबर नहीं बल्कि उनके मौत की खबर है. जी हाँ, हाल ही में खबर आई कि महेश भट्ट को हार्ट अटैक आया जिसके चलते उनका निधन हो गया है. ऐसे में धीरे धीरे ही सही इन खबरों ने टूल पकड़ लिया और इसके बाद उनकी बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी दी. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर बताया कि ''उनके पिता महेश भट्ट को लेकर वायरल हो रही उनके निधन की खबर सच नहीं है.''

उन्होंने ट्वीट किया, ''ये अफवाह फैलाने वाले और उन सभी लोगों के लिए जो हैरान परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. आप सब के लिए सबूत है कि मेरे पिता अपने जाने माने खतरनाक अंदाज में जीवन जी रहे हैं.'' आप देख सकते हैं इस पोस्ट के साथ पूजा ने अपने पिता की दो तस्वीरें भी शेयर कीं. आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब के निधन की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो.

 बल्कि इससे पहले भी कई सेलेब के निधन की खबरें आ चुकीं हैं जो फर्जी रहीं हैं. बीते समय में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मुमताज और साउथ सुपरस्टार विजय के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर छाईं थीं. आप सभी को पता ही होगा कि महेश भट्ट इन दिनों फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और यह साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का सीक्वल होने वाली है.

तुषार कपूर को डेट कर चुकीं हैं राधिका आप्टे! गुपचुप कर ली इस सिंगर से शादी

लाल ड्रेस में कोहराम मचाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, नहीं नजर आए पति निक

मुकेश अंबानी की बेटी के आगे फेल है उनकी बहु की खूबसूरती, देखकर आप भी हो जाएंगे कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -