तुषार कपूर को डेट कर चुकीं हैं राधिका आप्टे! गुपचुप कर ली इस सिंगर से शादी
तुषार कपूर को डेट कर चुकीं हैं राधिका आप्टे! गुपचुप कर ली इस सिंगर से शादी
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हो चुकीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें कि राधिका का जन्‍म 7 सितंबर 1985 को वेल्‍लोर (तमिलनाडु) में हुआ था और उनके पिता डॉ. चारुदत्‍त आप्‍टे एक पुणे के एक जानेमाने न्‍यूरोसर्जन हैं. वहीं हिन्दी फिल्मों के अलावा राधिका मलयालम, बंगाली, मराठी और तमिल जैसी कई फिल्मों में आपने दमदार किरदार निभा चुकीं हैं. राधिका आज हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है. वहीं एक्टिंग के साथ-साथ राधिका पढ़ाई में भी काफी होशियार थी और वह बॉलीवुड की काफी पढ़ी-लिखी एक्ट्रेस में से एक हैं. राधिका ने गणित और इकोनॉमिक्स जैसे मुश्किल सब्जेक्ट्स से पढ़ाई की है.

आपको बता दें कि राधिका को कई भाषाओं में भी महारत हासिल की है और वह 7 भाषाएं बोल लेती हैं. इन भाषाओं में हिंदी, इंग्लिश, तमिल, मराठी, तेलुगू, मलयालम और बंगाली शामिल है. इसी के साथ राधिका आप्‍टे एक मंझी हुई थियेटर आर्टिस्‍ट भी हैं और बहुत कम लोग जानते हैं कि साल 2005 में आई फिल्‍म 'वाह! लाईफ हो तो ऐसी' राधिका की पहली बॉलीवुड फिल्म थी और इस फिल्म में उन्होंने शाहिद की बहन का किरदार निभाया था. पैडमैन', 'बदलापुर', 'हंटर', 'बाजार', 'पार्च्ड', 'मांझी: द माउंटेन मैन', 'फोबिया' और 'कबाली' जैसी शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग से राधिका ने सभी का दिल जीता है.

वहीं राधिका खुद बता चुकीं हैं कि 'पार्च्ड', 'मांझी: द माउंटेन मैन' और 'हंटर' जैसी फिल्में उनके करियर की सबसे यादगार फिल्मों में शामिल हैं. इसी के साथ राधिका नेटफ्लिक्स पर ही प्रसारित हुए वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरी' और सैफ अली खान की 'सैक्रेड गेम्स' में नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें कि मूवीज के साथ राधिका आपने लव अफेयर्स के लिए चर्चाओं में रह चुकीं हैं. राधिका का नाम तुषार कपूर के साथ जुड़ चूका है. वहीं उन्होंने साल 2012 में सबसे छुपकर विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर ली थी और इस बात का खुलासा आप्टे ने दुनिया के सामने साल 2013 में किया था.

फंस गई Dream Girl, मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप

राजकुमार राव पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे पिता सत्यपाल

NewYork फैशन वीक में शामिल हुई कृति सैनन, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -