मुकेश अंबानी की बेटी के आगे फेल है उनकी बहु की खूबसूरती, देखकर आप भी हो जाएंगे कायल
मुकेश अंबानी की बेटी के आगे फेल है उनकी बहु की खूबसूरती, देखकर आप भी हो जाएंगे कायल
Share:

मुंबई में बीते गुरूवार की शाम फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला ने अपने डिजाइनर लेबल के 25 साल पूरे होने पर मुंबई में एक फैशन शो का आयोजन किया, जो बहुत शानदार रहा. वैसे तो अक्‍सर ऐसे शो में फैशन और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के लोग नजर आते हैं लेकिन इस बार कुछ ख़ास रहा. जी दरअसल इस बार इतने सारे सितारों के बीच अंबानी परिवार की बहू श्‍लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी भी नजर आईं और सभी की निगाहें इन दोनों पर टिकी रहीं. जी हाँ, वहीं इस दौरान शो में वह बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं और सभी दोनों को देखकर हैरान रह गए.

जी दरअसल अंबानी परिवार की बहू श्‍लोका मेहता और उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट में काफी अच्‍छी दोस्‍ती है और यह अक्‍सर साथ-साथ ही नजर आती हैं और इस बार भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जी दरअसल बीते दिनों ही इन दोनों को अंबानी परिवार के घर हुए गणेश चतुर्थी के फंक्‍शन पर भी देखा गया और गुरूवार को यह दोनों अबु जानी संदीप खोसला के फैशन शो में फिर से दिलकश अंदाज में नजर आईं.

वैसे इस दौरान सिर्फ श्‍लोका और राधिका ही नहीं, बल्कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी इस शो का हिस्‍सा बनने पहुंचीं और तीनो ने जमकर शो में अपने जलवे बिखेरे. आपको पता होगा कि श्‍लोका और आकाश अंबानी की शादी पिछले साल दिसंबर में धूमधाम से हुई है और श्‍लोका इस शो में सफेद और लाइट येलो कलर के अनारकली सूट में पहुंचीं, वहीं राधिका यहां लाइट प‍िंंक सूट में नजर आईं. इसी के साथ ईशा अंबानी ब्‍लैक और सिल्‍वर साड़ी में नजर आईं जो सेक्सी लग रही थी.

गर्लफ्रेंड के साथ पूर्व पत्नी के घर अर्जुन ने किए बाप्पा के दर्शन, बेटियों संग बिताया समय

लता मंगेशकर ने रानू मंडल को कहा नकलची, लोगों ने कहा- 'जलन हो रही'

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की वर्षों पुरानी फोटो, यूजर बोला- सानिया पूरन मिर्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -