लाल ड्रेस में कोहराम मचाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, नहीं नजर आए पति निक
लाल ड्रेस में कोहराम मचाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, नहीं नजर आए पति निक
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयाॅर्क में हैं और वहां वह अपने बोल्ड अंदाज दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. वहीं उन्हें आए दिन पति निक और ससुराल वालों के साथ क्वालिटी टाइन स्पेंड करते देखा जाता है लेकिन इस बार वह बिना पति के नजर आईं हैं. वैसे बात करें फैशन की तो इस मामले में पीसी के पति निक और उनका कोई जवाब नहीं हैं और बीते दिनों ही दोनों इस साल के बेस्ट ड्रेस्डकी लिस्ट में भी शामिल हुए हैं. ऐसे में People magazine के बेस्ट ड्रेस्ड सेलेब्स वाली लिस्ट में प्रियंका और निक टॉप पर हैं और अब एक बार फिर प्रियंका ने अपनी ड्रेस से सभी का दिल अपने नाम कर लिया है.

जी हाँ, वैसे इस समय प्रियंका अब बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में काफी जाना-पहचाना चेहरा बन गई हैं और इसी बीच एक बार फिर देसी गर्ल की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं जो हॉट होने के साथ सेक्सी हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में पीसी रेड कलर की ऑफ शोल्डर लाॅन्ग ड्रेस में हाॅट लग रही हैं और उनका सेक्सी फिगर सभी का दिल लूट रहा है. वहीं मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है जो साफ़ नजर आ रहा है.

वहीं अब बात करें फुटविअर की तो उन्होंने हाई हील्स कैरी की हैं. आप देख सकते हैं देसी गर्ल की इन लेटेस्ट तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं और उनका सेक्सी अवतार वाकई में दिल छू रहा है. काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही हाॅलीवुड काॅमेडी फिल्म में दिखेंगी और इसमें अलावा वह फिल्म 'स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं.

सलमान खान होंगे 'इंशाल्लाह' से रिप्लेस, जानें क्या कहते हैं भंसाली

माँ-बेटे की ट्विनिंग फैंस को भी कर रही हैरान, देखें तैमूर की क्यूट फोटो

Collection : जानें कितनी हुई Saaho का अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -